Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bihar Assembly Elections 2020: जदयू ने लॉन्च की तेजस्वी व लालू यादव के काले कारनामें दिखाने वाली वेबसाइट, आप भी देखें...

बिहार विधानसभा चुनाव 2020: जदयू ने पटना में प्रेस वार्ता कर htt://phulwariyatohotwar.com वेबसाइट लांच की। इस वेबसाइट पर जदयू नेता नीरज कुमार ने तेजस्वी यादव व लालू यादव के सभी काले कारनामें उपलब्ध होने का दावा किया है। साथ ही इस सभी से फीडबैक भी मांगा है।

bihar assembly elections 2020 jdu launches website showing black acts of tejashwi yadav
X

बिहार विधानसभा चुनाव 2020: पटना में प्रेस वार्ता के दौरान राजद नेता तेजस्वी यादव के खिलाफ हमले बोलते जदयू नेता नीरज कुमार।

Bihar Assembly Elections 2020: बिहार विधानसभा चुनाव 2020: बिहार में विधानसभा के चुनावों को लेकर जारी प्रचार-प्रसार के बीच जबरदस्त आरोप-प्रत्यारोप का दौर देखने को मिल रहा है। इसी कड़ी में सोमवार को पटना स्थित जदयू मुख्यालय में आयोजित प्रेस वार्ता के दौरान पार्टी नेता नीरज कुमार व डॉ अजय आलोक ने राष्ट्रीय जनता दल 'राजद' पर जबरदस्त हमले बाले। प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुये नीरज कुमार ने बताया कि जदयू आज http://phulwariyatohotwar.com वेबसाइट लांच कर रही है। जो होटवार इंजन का राजनैतिक व पारिवारिक वारिस है। धारा 420 का आरोपी है। कैदी नम्बर 3351 के बेटा है। उनके सारे कारनामों का लेखा जोखा है। इस वेबसाइट में, अब नई पीढ़ी के लोग भी सब देख पाएंगे।

जदयू नेता नीरज कुमार ने कहा कि भ्रष्टाचार के जो राजकुमार हैं तेजस्वी यादव इनका डीएनए अपराध का है। ये 420 के आरोपी हैं। इन्होंने बलात्कार के आरोपी को टिकट दे दिया, उसके प्रचार के लिए गए।

तेजस्वी हर चीज के वारिस हैं तो अपराध के वारिस कैसे नहीं होंगे?

नीरज कुमार ने आगे भी तेजस्वी यादव पर हमले जारी करते हुये कहा कि तेजस्वी यादव को भ्रष्टाचार व अपराध वंशानुगत रोग है। इनसे तेजस्वी यादव का पुराना नाता है। नीरज कुमार ने कहा कि तेजस्वी यादव संपत्ति के वारिस हो, राजनीति के वारिस हो तो अपराध के वारिस कैसे नहीं होंगे?

तेजस्वी यादव देश के इकलौते विपक्षी नेता हैं जिन पर है 420 का है मामला: जदयू

नीरज कुमार ने कहा कि तेजस्वी यादव देश के इकलौते विपक्षी नेता हैं। जिन पर 420 का केस चल रहा है। ये राजनीति को बदनाम करने वाली बात है। अपराध आज भी आप कर रहे हैं। बिहार को फिर से उसी काल में ले जाने की कोशिश कर रहे हैं। ये बिहार की जनता देख पाए उसके लिए ये वेबसाइट है। नीरज कुमार ने कहा कि इस वेबसाइट की सामाजिक व अमन चैन में परिवर्तन के लिए भी अहम भूमिका है। नई पीढ़ी के लोग जान पाएंगे कि पहले क्या स्थिति थी।

सभी लोग जंगलराज से संबंधित इस वेबसाइट पर दें अपना फीडबैक: नीरज कुमार

जदयू नेता नीरज कुमार ने कहा कि इस वेबसाइट पर युवा भी अपना फीडबैक दे सकते हैं। लोग अपना अनुभव बांट सकते हैं। हम लोगों से आग्रह करेंगे आपके साथ जो भी जंगलराज में हुआ वो इस वेबसाइट पर साझा करें व बताएं सभी को कि पहले क्या स्थिति थी।

Next Story