Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bihar Assembly Elections 2020: खुद को जमूरा बोले जाने का पर चिराग ने कहा- बर्तास्त नहीं होगा पीएम मोदी का अपमान

बिहार विधानसभा चुनाव 2020: जदयू की ओर से कल चिराग पासवान को जमूरा बताया गया। पलटवार में चिराग पासवान ने इसे पीएम नरेंद्र मोदी का अपमान करार दिया है। साथ ही कहा यह बर्तास्त नहीं होगा।

bihar assembly elections 2020 jdu calls chirag paswan a joke ljp retaliates
X

बिहार विधानसभा चुनाव 2020: जदयू की ओर से खुद को जमूरा बताये जाने पर चिराग पासवान ने किया पलटवार।

Bihar Assembly Elections 2020: बिहार में विधानसभा के चुनावों को लेकर सियासी घमासान चरम पर है। एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप चल रहे हैं। जानकारी है कि सोमवार को जदयू नेता एवं बिहार के जल संसाधन मंत्री संजय कुमार झा ने एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान को जमूरा कह दिया। इस पर चिराग पासवान ने मंगलवार को पलटवार किया है। चिराग पासवान ने कहा कि जमूरा कहा गया है न मुझे। मुझे बता दीजिए कि अगर मैं जमूरा हूं तो मदारी कौन है। चिराग पासवान ने कहा कि निरंतर मुझे यही कहा जा रहा है कि मैं पीएम नरेंद्र मोदी और भाजपा के इशारे पर काम कर रहा हूं। वहीं चिराग पासवान ने कहा कि एक व्यक्ति के विरोध में आप हमारे देश के प्रधानमंत्री का विरोध करने लग जाते हैं।



चिराग पासवान ने मीडिया कर्मियों से बातचीत करने के दौरान सीएम नीतीश कुमार समेत उनकी पूरी सरकार को भी निशाने पर लिया है। चिराग पासवान ने कहा कि यदि उन्हें लगता है कि मुख्यमंत्री होने के बावजूद उनकी नाक के नीचे भ्रष्टाचार होता गया। वहीं सीएम को इस भ्रष्टाचार की जानकारी नहीं हुई। तो हो सकता है कि वो इतने भोले हों। जांच में पता चल जाएगा कि 12करोड़ में से एक मात्र व्यक्ति जिसे बिहार में हुए भ्रष्टाचार की जानकारी नहीं वो हमारे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार।

चिराग की राजनीति भी फिल्म की तरह होगी फ्लॉप: संजय कुमार झा

जदयू नेता एवं बिहार के जल संसाधन मंत्री संजय कुमार झा ने कहा कि चिराग पासवान फिल्म की तरह राजनीति में भी फ्लॉप होंगे। संजय कुमार झा ने बताया कि उन्होंने (चिराग पासवान) एक फिल्म में भी काम किया। वो फिल्म ऐसी थी कि इंटरवल से पहले लोग भाग गए। राजनीति में भी इनके साथ यही होने वाला है। पहला फेज आते-आते जैसे फिल्म फ्लॉप हुई, राजनीति भी ऐसे ही फ्लॉप हो जाएगी।

Next Story