Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bihar Assembly Elections 2020: इमरान प्रतापगढ़ी पढ़ रहे थे शायरी तभी ढह गया मंच, वायरल वीडियो आया सामने

  • बिहार विधानसभा चुनाव 2020: पश्चिमी चंपारण में कांग्रेस की चुनावी जनसभा के दौरान मंच ढह गया। बताया जाता है कि मंच पर उस समय कांग्रेस नेता इमरान प्रतापगढ़ी शायरी पढ़ रहे थे। हादसे का वीडियों भी सामने आया है।

bihar assembly elections 2020 imran pratapgarhi was reading poetry collapsed stage
X

बिहार विधानसभा चुनाव 2020, पश्चिमी चंपारण में कांग्रेस की चुनावी रैली के दौरान टूटा मंच।

Bihar Assembly Elections 2020: बिहार में विधानसभा के चुनावों को लेकर जारी प्रचार - प्रसार के दौरान मंचों के टूटने की खबरें लगातार सामने आ रही हैं। जानकारी है कि बीते दिन दरभंगा में भी एक चुनावी मंच टूट गया था। उससे पहले सोनपुर की रैली में एक बड़ा हादसा होते-होते बच गया। यहां लालू यादव के समधी एवं जदयू प्रत्याशी ससुर चंद्रिका राय जिस मंच पर बैठे थे, वह मंच ही ढह गया। हादसे में किसी को अधिक चोट नहीं आई थी। इस दौरान मंच पर उनके साथ भाजपा नेता राजीव प्रताप रुडी, स्थानीय विधायक व एनडीए दल के कई नेता मौजूद थे। यह हादास करीब दो सप्ताह पहले सामने आया था।



अब पश्चिमी चंपारण में कांग्रेस की चुनावी रैली के दौरान टूटा मंच

अब ऐसा ही वाक्या पश्चिमी चंपारण से सामने आया है। जहां जारी चुनावी जनसभा के दौरान मंच भरभराकर ढह गया। स्टेज टूटने का हादसा बागही देवराज में कांग्रेस की चुनावी रैली के दौरान हुआ। उस वक्त मंच पर मौजूद सभी नेता जमीन पर गिर गए व जो टेंट लगा था उस में दब गये। तुरंत उन्होंने लोगों व पुलिस कर्मियों ने निकाला।

जानकारी के अनुसार हादसे में किसी भी नेता को ज्यादा चोट नहीं आई है। बताया जाता है कि यह कांग्रेस की चुनावी रैली थी। वहीं कांग्रेस की रैली में पहुंचे पार्टी नेता एवं शायर इमरान प्रतापगढ़ी व अखिलेश सिंह समेत अन्य कई नेता मंच पर उपस्थित थे। बताया जाता है कि जब मंच पर इमरान प्रतापगढ़ी अपनी शायरी पढ़ रहे थे। मंच पर अन्य सभी नेता भी उनके साथ ही एक जगह खड़े थे। सभा में आये लोग भी शायरी का लुफ्त उठा रहे थे। उसी वक्त अचानक मंच भरभरा कर ढह गया। मामले का वीडियो भी सामने आया है।

Next Story