Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bihar Assembly Elections 2020: उर्मिला ने किया मतदान, सभी से मुजफ्फरपुर दरिंदगी मामले को जेहन में रखकर वोटिंग करने की अपील

बिहार विधानसभा चुनाव 2020: राजद नेत्री डॉ.उर्मिला ठाकुर ने बखरी विधानसभा क्षेत्र में अपने मताधिकार का प्रयोग किया। साथ ही उर्मिला ने सभी से मुजफ्फरपुर दरिंदगी मामले को जेहन में रखकर अपने कीमती वोट का इस्तेमाल करने की अपील की।

bihar assembly elections 2020 dr urmila thakur says all people should vote by keeping muzaffarpur matter in mind
X

बिहार विधानसभा चुनाव 2020: राजद नेत्री डॉ.उर्मिला ठाकुर ने बखरी विधानसभा क्षेत्र में अपने मताधिकार का प्रयोग किया। 

Bihar Assembly Elections 2020: बिहार में मंगलवार की सुबह से दूसरे चरण के विधानसभा चुनावों मे 17 जिलों की 94 सीटों के लिये मतदान हो रहा है। महिला राजद सह प्रदेश अध्यक्ष एवं स्टार प्रचारक डॉ. उर्मिला ठाकुर ने मंगलवार की सुबह बखरी विधानसभा क्षेत्र में एक मतदान केंद्र पर अपने मताधिकार का इस्तेमाल कर दिया है। उन्होंने ट्वीट कर इस बात का खुलासा किया है। इसके अलावा डॉ.उर्मिला ठाकुर ने इस बात का भी खुलासा किया है कि उन्होंने बखरी विधानसभा सीट से महागठबंधन प्रत्याशी कॉ. सूर्यकान्त पासवान के पक्ष में वोटिंग की है। इसके अलावा डॉ.उर्मिला ठाकुर ने सभी मतदाताओं से अपने कीमती वोट का जरूर इस्तेमाल करने की अपील की है।



प्रदेश में दो नए विश्वविद्यालयों की स्थापना होगी: डॉ.उर्मिला ठाकुर

डॉ.उर्मिला ठाकुर ने इससे पहले ट्वीट कर बताया कि बिहार में राजद की सरकार बनने के बाद शिक्षा की मुणवत्ता में सुधार किया जायेगा। उन्होंने बताया कि बेगूसराय में राष्ट्रकवि दिनकर के नाम पर व मिथिलांचल में जननायक कर्पूरी ठाकुर के नाम पर दो नए विश्वविद्यालयों की स्थापना की जायेगी। वहीं डॉ.उर्मिला ठाकुर ने कहा कि हमारी सरकार बनने के बाद खेलों को भी बढ़ावा दिया जायेगा। उन्होंने बताया कि इसके लिये प्रदेश में एक स्पोर्ट्स यूनिवर्सिटी भी खोलेंगे।

सत्ता के संरक्षण में हुआ था मुजफ्फरपुर महापाप: डॉ.उर्मिला ठाकुर

डॉ.उर्मिला ठाकुर ने इससे पहले ट्वीट कर महिलाओं की सुरक्षा को लेकर चिंता जाहिर की। साथ ही पूर्व में महिलाओं के खिलाफ हुये अत्याचारों को भी ध्यान में रखकर अपने मताधिकार का इस्तेमाल करने की अपील की। डॉ.उर्मिला ठाकुर ने अपने संदेश में लिखा कि आज वोट देते वक्त ये जेहन में जरूर रखिएगा कि मुजफ्फरपुर महापाप में दरिंदगी की शिकार हमारे बिहार की बहन-बेटियां ही हुई थीं। डॉ.उर्मिला ठाकुर ने कहा कि ये महापाप सत्ता के संरक्षण में ही हुआ था! तोंद वाले अंकल, पटना वाले बड़े साहब- कौन था है, कौन महापापी मुख्य आरोपी ठाकुर के यहां जाता था, सब जानते हैं!

Next Story