Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bihar Assembly Elections 2020: तेजस्वी पर चौधरी का पलटवार- नीतीश कुमार कर्तव्य पथ पर चलते हुये थक नहीं सकते

Bihar Assembly Elections 2020: जदयू नेता डॉ अशोक चौधरी ने आज तेजस्वी यादव के आरोपों का पलटवार किया है। अशोक चौधरी ने कहा कि नीतीश कुमार अपने कर्तव्य पथ पर चलते हुये कभी नहीं थक सकते हैं।

bihar assembly elections 2020 dr ashok chaudhary hit back at tejashwi yadav
X

Bihar Assembly Elections 2020: जदयू नेता डॉ अशोक चौधरी ने तेजस्वी यादव के आरोप का पलटवार किया। 

Bihar Assembly Elections 2020: बिहार में विधानसभा के चुनावों के प्रथम चरण के मतदान की तारीख जैसे करीब आ रही है। वैसे ही बिहार में सियासी हमले एवं एक-दूजे पर आरोप-प्रत्यारोप का दौर तेज होता जा रहा है। बुधवार को महागठबंधन की ओर से सीएम पद के उम्मीदवार एवं राजद ने नेता तेजस्वी यादव ने मीडिया कर्मियों से बातचीत करते वक्त सीएम नीतीश कुमार को थके हुये बताया। जिस पर जदयू के कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष अशोक चौधरी ने तेजस्वी यादव को आड़े हाथ लिया है। वहीं उन्होंने दावा किया कि नीतीश कुमार जनता को ही अपना सबकुछ मानकर आगे बढ़ रहे हैं। साथ ही नीतीश कुमार ने बिहार के नव निर्माण का महान संकल्प लिया है। उन्होंने कहा कि ऐसा व्यक्ति नीतीश कुमार अपने कर्तव्य पथ पर आगे बढ़ते हुये कभी थक ही नहीं सकता है। अशोक चौधरी ने कहा कि नीतीश कुमार सभी के नेता हैं। वहीं जदयू नेता अशोक चौधरी ने दावा कि बिहार की जनता अपने परखे हुये नेता नीतीश कुमार को सूबे में एक बार फिर से मौका देगी।



तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार के खिलाफ दिया बयान

राजद नेता एवं महागठबंधन के सीएम पद उम्मीदवार तेजस्वी यादव ने बुधवार की सुबह को मीडिया कर्मियों से बातचीत करते वक्त नीतीश कुमार के खिलाफ बयान दिया। तेजस्वी यादव ने कहा कि अब नीतीश कुमार मानसिक व शारीरिक रूप से थक चुके हैं। तेजस्वी यादव ने कहा कि नीतीश कुमार 15 साल बिहार में शासन करने के बाद कह रहे हैं कि नौकरी देने का पैसा कहां से आएगा? वहीं तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुये कहा कि उनको बताना चाहिए कि बिहार में जो 60 घोटाले इन लोगों ने किए हैं। वो लगभग 30,000 करोड़ बिहार के बजट का पैसा है, वो कहां गया।



Next Story