Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bihar Assembly Elections 2020: देवेंद्र फडणवीस बोले- गलत सरकार चुन गई तो बिहार को ले लायेगी 50 वर्ष पीछे

बिहार विधानसभा चुनाव 2020: बिहार भाजपा चुनाव प्रभारी एवं महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस ने मधुबनी जनसभा में जनता से सही सरकार चुनने की अपील की। उन्होंने कहा कि अगर गलत सरकार चुन गई तो बिहार को वह 50 वर्ष पीछे ले जायेगी।

bihar assembly elections 2020 devendra fadnavis appealed to elect the right government
X

बिहार विधानसभा चुनाव 2020: महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस ने मधुबनी में संबोधित की जनसभा।

Bihar Assembly Elections 2020: बिहार भाजपा चुनाव प्रभारी एवं महाराष्ट्र के पर्वू सीएम देवेंद्र फडणवीस ने मधुबनी में विधानसभा चुनाव को लेकर बुधवार को जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान देवेंद्र फडणवीस द्वारा पूर्व की लालू यादव की सरकारों पर निशाने साधे गये। उन्होंने कहा कि बिहार की जनता ने राजद के राज को 15 वर्ष भोगा है। भाजपा नेता ने कहा कि इस दौरान देश तरक्की कर रहा था। लेकिन बिहार ने राजद के 15 सालों के शासन में कोई तरक्की नहीं की। देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि लालू यादव की सरकारों में बिहार 50 वर्ष पीछे चला गया। इसके साथ देवेंद्र फडणवीस ने इस बार भी बिहार में जनता से सही सरकार को चुने जाने की अपील की। देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि यदि किसी प्रदेश में कोई गलत सरकार चुन जाती है तो वह सरकार उस राज्य को 50 वर्ष पीछे ले जाती है। इसलिये देवेंद्र फडणवीस ने लोगों से बिहार में सही सरकार को चुने जाने की अपील की। जनसभा में उनके साथ बिहार के स्वास्थ्य मंत्री एवं भाजपा नेता मंगल पाण्डेय भी उपस्थित रहे। जानकारी है जनसभा को मंगल पाण्डेय ने भी संबोधित किया।



भाजपा नेता मंगल पाण्डेय द्वारा मधुबनी में जनसभा के दौरान मौजूद लोगों से एनडीए के भाजपा उम्मीदवार रामप्रीत पासवान के लिये समर्थन मांगा गया। जानकारी है कि मधुबनी जिले के राजनगर विधानसभा में भाजपा उम्मीदवार रामप्रीत पासवान के नामांकन दाखिल के उपरांत हुई। जनसभा में देवेंद्र फडणवीस के साथ मंगल पाण्डेय भी शामिल हुये। साथ ही मंगल पाण्डेय ने भी जनसभा को संबोधित किया। मंगल पाण्डेय ने अपने संबोधन के दौरान कहा कि एनडीए के प्रति जनता का भारी समर्थन व उत्साह स्पष्ट करता है कि एनडीए की तीन चौथाई बहुमत से जीत तय है।

नित्यानंद राय ने मोहिउद्दीननगर क्षेत्र में जनसभा को संबोधित की

भाजपा नेता नित्यानंद राय ने मोहिउद्दीननगर विधानसभा क्षेत्र में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान नित्यानंद राय ने कहा कि बिहार विधानसभा चुनाव प्रचार गति पकड़ चुका है। मोहिउद्दीननगर विधानसभा में एनडीए की तरफ से भाजपा प्रत्याशी राजेश सिंह के समर्थन में चुनावी सभा को पटोरी में संबोधित किया। संबोधन के दौरान भाजप नेता ने कहा कि एनडीए सरकार द्वारा किये गए जनहितैषी कार्यों का जनता से व्यापक समर्थन मिल रहा है।

डॉ प्रेम कुमार ने गया में कार्यकर्ताओं के साथ की बैठक

भाजपा नेता एवं बिहार सरकार में कृषि मंत्री डॉ प्रेम कुमार ने आज गया में चुनाव को लेकर एनडीए के कार्यकर्ता के साथ बैठक की। जिसकी जानकारी बिहार भाजपा ने ट्वीट कर दी है। डॉ प्रेम कुमार ने बताया कि बैठक में आगामी सभी कार्यक्रमों के रूप रेखा की जानकारी ली गई। उन्होंने बताया कि इस दौरान एनडीए के सभी कार्यकर्ताओं का उत्साह भी बढ़ाया गया। डॉ प्रेम कुमार ने बताया कि बैठक गया शहर के विधानसभा क्षेत्र 230 के एनडीए कार्यालय में आयोजित की गई।

Next Story