Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bihar Assembly Election: चिराग बोले- पीएम मोदी के साथ मंच शेयर करने को उतावले रहते हैं नीतीश कुमार

बिहार विधानसभा चुनाव 2020: एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी के साथ मंच शेयर करने को नीतीश कुमार उतावले रहते हैं। पर कोई पीएम मोदी की निंदा करे तो वो उस पर खामोश रहते हैं।

bihar assembly elections 2020 chirag paswan targeted nitish kumar for pm narendra modi
X

एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान

बिहार विधानसभा चुनाव 2020: एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान सीएम एवं जदयू अध्यक्ष नीतीश कुमार पर लगातार हमलावर हैं। चिराग पासवान विधानसभा के चुनावों के दौरान नीतीश कुमार को घेरने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते हुये दिखाई नहीं दे रहे हैं। गुरुवार को चिराग पासवान ने ट्वीट कर पीएम नरेंद्र मोदी की निंदा करने वाले के खिलाफ नीतीश कुमार द्वारा कुछ नहीं बोले जाने पर सवाल उठाये हैं।

चिराग पासवान ने पंजाब में दशहरा के पावन अवसर पर पीएम नरेंद्र मोदी के पुतला दहन करने की घटना पर निंदा जताई है। चिराग पासवान ने इस घटना को पंजाब सरकार द्वारा प्रायोजित घटना करार दिया है। चिराग पासवान ने कहा कि यह सब कुछ करना पंजाब की संस्कृति नहीं है। वहीं चिराग पासवान ने कहा कि ना ही पंजाब के लोगों ने यह किया है। उन्होंने कहा कि यकीनन इस घृणित कार्य के पीछे पंजाब सरकार का हाथ है।

आपको बता दें, कल बिहार में अपनी चुनावी रैली के दौरान राहुल गांधी ने पीएम नरेंद्र मोदी की पंजाब वाली घटना का तंज के लहजे में जिक्र किया था। जिस पर चिराग पासवान ने अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुये सीएम नीतीश कुमार को आड़े हाथ लिया है। चिराग पासवान ने कहा कि बिहार की धरती पर राहुल गांधी ने पीएम नरेंद्र मोदी के सम्बंध मे पंजाब में हुई निंदनीय घटना का उल्लेख किया। वहीं बिहार के मौजूदा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मामले पर ख़ामोश हैं। चिराग पासवान ने कहा कि वैसे तो नीतीश कुमार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ मंच शेयर करने को बेताब रहते हैं। मगर नीतीश कुमार कांग्रेस नेता राहुल गांधी के इस घृणित बयान पर अपना मुंह नहीं खोलते हैं।


चिराग बोले- 10 तारीख को भाजपा एलजेपी की सरकार बनेगी

चिराग पासवान ने गुरुवार को कहा कि विधानसभा चुनावों के लिये पहले चरण के लिये हुये मतदान में पार्टी को अच्छा फीडबैक मिला हैं। चिराग पासवान ने कहा कि इस बार जो भी मतदान हुआ है। वो बदलाव के लिए हुआ है। उन्होंने कहा कि विकास के नाम पर हुआ है। चिराग पासवान ने कहा कि जिस तरीके से मुझे फीडबैक मिल रहा है। एक बात तो तय है अगली 10 तारीख को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का एक बार फिर से बिहार में मुख्यमंत्री बनना असंभव होगा। वहीं चिराग पासवान ने दावा किया कि भाजपा एलजेपी की सरकार 10 तारीख को बिहार में बनने जा रही है।

Next Story