Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bihar Assembly Elections 2020: भाजपा के विज्ञापन में पीएम मोदी के साथ सीएम नीतीश को नहीं मिली जगह, चिराग ने कसा तंज

Bihar Assembly Elections 2020: भाजपा द्वारा दिये गये विज्ञापन में सिर्फ पीएम नरेंद्र मोदी की तस्वीर छपी है। उसमें सीएम नीतीश कुमार को जगह नहीं दी गई है। जिसपर एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान ने तंज कसा है।

bihar assembly elections 2020 chirag paswan targeted nitish kumar for bjp advertisement
X

बिहार विधानसभा चुनाव 2020: भाजपा के विज्ञापन में पीएम नरेंद्र मोदी की तस्वीर संग नहीं छपी नीतीश कुमार की तस्वीर, चिराग पासवान ने कसा तंज।

Bihar Assembly Elections 2020: बिहार में विधानसभा के चुनावों को लेकर जोरदार सियासी संग्राम देखने को मिल रहा है। इसी कड़ी में एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान ने एक के बाद एक ट्वीट कर जदयू अध्यक्ष नीतीश कुमार को निशाने पर लिया है। चिराग पासवान एक ओर तो जदयू अध्यक्ष नीतीश कुमार को एक आंख नहीं देख रहे हैं। वहीं दूसरी ओर वो भाजपा के साथ लगातार करीबियां होने की ओर इशारे करते हुये दिखाई दे रहे हैं।

चिराग पासवान ने रविवार को ट्वीट कर कहा कि भाजपा द्वारा दिये गये विज्ञापन में सिर्फ पीएम नरेंद्र मोदी की तस्वीर को देखकर अच्छा लगा। वहीं चिराग ने कहा कि समय रहते हमारे भाजपा के साथियों की भी समझ में भी आ गया है कि नीतीश कुमार की तस्वीर लगाने से नुकसान हो रहा है।

चिराग पासवान ने भाजपा के लिये मांगा जनसमर्थन

चिराग पासवान अन्य ट्वीट के माध्यम से भाजपा विधानसभा के चुनावों में भाजपा के लिये भी जन समर्थन मांगा है। चिराग पासवान ने सभी से अनुरोध किया है। जहां भी एलजेपी के प्रत्याशी चुनाव लड़ रहे हैं। उन सभी जगहों पर 'बिहारफर्स्ट बिहारीफर्स्ट' को लागू करने के लिए लोजपा के प्रत्याशियो को वोट दें। वहीं चिराग पासवान ने अन्य जगहों से भारतीय जनता पार्टी 'भाजपा' के साथियों को वोट देने की अपील की है। वहीं उनहोंने दावा किया कि भविष्य में नीतीश मुक्त सरकार बनेगी।


नीतीश कुमार ने बिहार में धार्मिक पर्यटन को नहीं दिया बढ़ावा: चिराग पासवान

एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान ने नीतीश कुमार पर बिहार में धार्मिक पर्यटन को बढ़ावा नहीं देने के आरोप लगाये हैं। चिराग पासवान ने कहा कि बिहार में धार्मिक पर्यटन को बढ़ावा हमारे मौजूदा सीएम नीतीश कुमार ने नहीं दिया है। अगर हमारे मौजूदा सीएम नीतीश कुमार ने अपने पिछले 15 साल में धार्मिक पर्यटन को बढ़ावा दिया होता तो आज बिहार राजस्व की समस्या से बेहाल नहीं होता।

चिराग पासवान ने कहा कि माता सीता के साथ साथ बिहार में भगवान महावीर गौतम बुद्ध गुरु गोबिंद सिंह व कई सूफ़ी संत जैसे कई महान दिव्य शक्तियों का वास बिहार में रहा है। इन सब महान स्थानों को विशेष सर्किट से जोड़ेगा।

धार्मिक पर्यटन से बढ़ेगा बिहार का राजस्व: एलजेपी

चिराग पासवान ने कहा कि धार्मिक पर्यटन से लोगों की आस्था भी जुड़ी हुई है। इससे बिहार का राजस्व भी बढ़ेगा। इस लिए 'बिहारफर्स्टबिहारीफर्स्ट' विज़न डॉक्युमेंट में धार्मिक पर्यटन को विशेष ज़ोर दिया गया है। राजस्व को बढ़ाने का प्रयास सभी सम्भावित क्षेत्र से करना होगा।

Next Story