Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bihar Assembly Elections 2020: चिराग पासवान बोले- जदयू को दिया गया एक भी वोट कल बिहार को कर देगा बर्बाद

Bihar Assembly Elections 2020: एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान चुनावों की तैयारियों के बीच नीतीश कुमार पर लगातार हमलावर नजर आ रहे हैं। अब चिराग पासवान ने कहा कि जदयू को दिया गया एक भी वोट कल बिहार को बर्बाद कर देगा।

bihar assembly elections 2020 chirag paswan targeted nitish kumar
X

Bihar Assembly Elections 2020: नीतीश कुमार पर एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान ने साधा निशाना।

Bihar Assembly Elections 2020: बिहार में विधानसभा के चुनावों को लेकर सियासी घमासान जारी है। एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान बिहार में विधानसभा की तैयारियों के बीच सीएम एवं जदयू अध्यक्ष नीतीश कुमार लगातार हमले बोलते हुये नजर आ रहे हैं। इसी कड़ी में चिराग पासवान ने सोमवार को एक के बाद एक कई ट्वीट कर नीतीश कुमार के पिछले कार्यकाल पर सवाल उठाये हैं। चिराग पासवान ने कहा कि नीतीश कुमार के पिछले 5 साल के कार्यकाल को देखकर उनके भविष्य के 5 वर्षों की कल्पना की जा सकती है। चिराग पासवान ने कहा कि बिहार को अगर इस बेबसी से निकलना है तो कड़े कदम उठाये जाने की ज़रूरत है। वहीं एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान ने कहा कि अब अगर जदयू को एक भी वोट दिया गया तो वो वोट कल बिहार को बर्बाद कर देगा।



चिराग पासवान ने अन्य ट्वीट के जरिये बिहार की जनता से भी गुहार लगाई है। चिराग पासवान ने जनता से कहा कि अगर कोई विधायक, मंत्री या स्वयं नीतीश कुमार आपसे वोट मांगने आये तो उनसे एक सवाल पूछियेगा। आपने अपने पिछले पांच वर्षों में क्या किया है। चिराग ने कहा कि नीतीश कुमार से सवाल करना कि सात निश्चय में कौन कौन से वादे पूरे किए गए।

कुर्सी के लालच में बिहारियों के बर्बाद कर दिये पांच साल: एलजेपी

चिराग पासवान ने एक और ट्वीट के जरिये नीतीश कुमार पर कुर्सी के लालच में बिहार को बर्बाद कर देने का आरोप लगाया है। चिराग पासवान ने कहा कि पिछले 5 साल के कार्यकाल पर कुछ नहीं बोलना एक फ़रेब है। एलजेपी अध्यक्ष ने कहा कि बिहार की जनता को जानबुझ के पिछले 5 साल के कार्यों को नहीं बताया जा रहा है। चिराग पासवान ने कहा कि सिर्फ कुर्सी के खेल में पिछले 5 साल नीतीश कुमार ने बिहार की जनता के बर्बाद कर दिये हैं।

Next Story