Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bihar Assembly Elections 2020: चिराग ने कहा- पीएम मोदी नीतीश को संतुष्ट करने के लिये मेरे खिलाफ निस्संकोच कुछ भी बोले

Bihar Assembly Elections 2020: एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान ने कहा कि वो नहीं चहाते हैं कि पीएम नरेंद्र मोदी किसी धर्मसंकट में पड़े। चिराग पासवान ने कहा कि उनको सीएम नीतीश कुमार को संतुष्ट करने के लिये मेरे खिलाफ कुछ भी कहना पड़ जाये तो वे निस्संकोच बोलें।

bihar assembly elections 2020 chirag paswan said that pm narendra modi should say anything against him
X

बिहार चुनाव: चिराग पासवान ने स्वयं के खिलाफ कुछ भी बोलने की पीएम नरेंद्र मोदी को दी छूट।

Bihar Assembly Elections 2020: बिहार में विधानसभा के चुनावों को लेकर जबरदस्त सियासी घमासान जारी है। इस बीच चिराग पासवान ने रविवार को ट्वीट के जरिये एक बार फिर से जदयू और नीतीश कुमार पर निशाना साधा है। एलजेपी अध्यक्ष एवं जमुई सांसद चिराग पासवान ने कहा कि बिहार फ़र्स्ट की सोच से जदयू के नेताओं की गले की फांस बन चुका है। चिराग पासवान ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी के विकास के मंत्र के साथ वो और बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट प्रतिबद्ध है।



चिराग पासवान ने अन्य ट्वीट के माध्यम से नीतीश कुमार के साथ भाजपा द्वारा गठबंधन धर्म भी निभाये जाने पर सवाल उठाये हैं। चिराग पासवान ने कहा कि जदयू अध्यक्ष नीतीश कुमार को भाजपा के साथियों का धन्यवाद करना चाहिए। जो भारतीय जनता पार्टी 'भाजपा' सीएम नीतीश कुमार के ख़िलाफ़ इतना आक्रोश होने के बावजूद गठबंधनधर्म निभा रही है। इसके अलावा हर दिन भाजपा द्वारा नीतीश कुमार को प्रमाणपत्र दिया जाता है कि वो चिराग पासवान के साथ नहीं हैं।

एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान ने एक और अन्य ट्वीट के जरिये एक बार फिर से पीएम नरेंद मोदी को लेकर सकारात्मक बयान दिया है। चिराग पासवान ने लिखा कि वो नहीं चाहते हैं कि उनकी वजह से पीएम नरेंद्र मोदी को किसी भी धर्मसंकट का सामना ना करना पड़ जाये। चिराग पासवान ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी अपना गठबंधनधर्म निभाएं। वहीं चिराग पासवान ने पीएम नरेंद मोदी को स्वयं के खिलाफ कुछ भी बोलने की छूट दी है। चिराग पासवान ने कहा कि पीएम मादी को सीएम नीतीश कुमार को संतुष्ट करने के लिए मेरे ख़िलाफ़ भी कुछ कहना पड़े तो वे निस्संकोच कह सकते हैं।

इससे पहले चिराग पासवान ने स्वयं को पीएम नरेंद्र मोदी का हनुमान बताया था। साथ ही कहा था कि उनको पीएम मोदी की तस्वीर की जरूरत नहीं है। उनके सीने में पीएम नरेंद्र मोदी बसते हैं। समय आने पर वे अपना सीना चीर कर दिखा देंगे।

याद रहे बीते कई दिनों से भाजपा नेता एलजेपी और चिराग पासवान पर हमलावर हैं। साथ ही वे कहते हुये नजर आते हैं कि हमारा अब एनडीए से गठबंधन नहीं है। वो कहते हैं कि एनडीए में बिहार में विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा, जदयू, 'हम' और वीआईपी पार्टी साथ हैं। बीते दिनों केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर, बिहार भाजपा अध्यक्ष डॉ संजय जयसवाल, सुशील मोदी और भूपेंद्र यादव अलग-अलग माध्यमों से कह चुके हैं। भाजपा का चिराग पासवान से बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर कोई संबंध नहीं है।

Next Story