Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bihar Assembly Elections 2020: चिराग बोले- माताओं को मंजूर नहीं, शराबबंदी के नाम पर अपनों को बनने दें तस्कर

बिहार विधानसभा चुनाव 2020: एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान के कहा कि एनडीए सरकार शराबबंदी के नाम पर बिहारियों को तस्कर बना रही है। वहीं उन्होंने कहा कि बिहार की माताओं व बहनों को यह मंजूर नहीं है।

bihar assembly elections 2020 chirag paswan says bihari smugglers are being made in the name of prohibition tejaswi yadav attacked
X

एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान

Bihar Assembly Elections 2020: बिहार में आगामी विधानसभा के चुनावों को लेकर जबरदस्त सियासी घमासान देखने को मिल रहा है। इस कड़ी में शनिवार को अलग-अलग ट्वीट के जरिये चिराग पासवान और तेजस्वी यादव ने बिहार सरकार को घेरा है।

जमुई सांसद एवं एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान ने ट्वीट में लिखा कि शराबबंदी के नाम पर के बिहार के लोगों को तस्कर बनाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि बिहार कि माताएं और बहनें अपनो को तस्कर बनते नहीं देखना चाहती हैं। चिराग पासवान ने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उनके सभी मंत्रियों को इस बात की जानकारी है। बिहार के लोग रोजगार की कमी के चलते शराब तस्करी की ओर बढ़ रहे हैं। वहीं चिराग पासवान ने मामले पर नीतीश कुमार समेत उनके तमाम साथी मंत्री चुपी साधे हैं, जैसे मानों उन सब के सब को सांप सूंघ लिया हो।


तेजस्वी यादव की नीतीश कुमार को चुनौती- बिना रिश्वत काम करने वाला एक थाना बतायें?

दूसरी ओर राजद नेता एवं महागठबंधन से सीएम पद के उम्मीदवार तेजस्वी यादव ने शनिवार को ट्वीट कर बिहार की शासन व्यवस्था पर सवाल उठाये हैं। तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार को सीधी व खुली चुनौती देते हुये सवाल किया है। उन्होंने कहा कि सीएम नीतीश कुमार संपूर्ण बिहार में किसी एक ऐसे थाने व प्रखंड कार्यालय का नाम बता दें। जहां पर बिना चढ़ावे यानि बिना रिश्वत के कोई कार्य किया जाता हो? वहीं तेजस्वी यादव ने कहा कि यादि मेरी बात गलत व इसमें कोई संदेह है तो अपने भाषण में ज़रा एक बार पब्लिक से पूछ लीजिएगा। सीएम नीतीश कुमार को इस बात का जवाब मिल जाएगा।

Next Story