Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bihar Elections: चिराग पासवान बोले- सीता बिना राम हैं अधूरे, हम सीतामढ़ी में अयोध्या से भी बड़ा माता का मंदिर बनवायेंगे

बिहार विधानसभा चुनाव 2020: एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान ने कहा कि अबकी बार नीतीश कुमार सीएम नहीं बनेंगे। हमारी सरकार आयेगी। वहीं चिराग ने कहा कि सीता के बिना राम अधूरे हैं। इसलिये वो सीतामढ़ी में माता सीता का मंदिर अयोध्या से भी बड़ा बनवायेंगे।

bihar assembly elections 2020 chirag paswan saya sita mata temple will be constructed
X

बिहार विधानसभा चुनाव 2020: एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान ने सीतामढ़ी के पुनौरा धाम में पूजा की।

Bihar Assembly Elections 2020: बिहार में विधानसभा के चुनावों को लेकर जबरदस्त सियासी घमासान देखने को मिल रहा है। जिसके चलते सियासी पार्टियां मतदातों को अपनी ओर लुभाने के लिये धार्मिक मुद्दों सतेत हर हथकंडा इस्तेमाल करती हुई नजर आ रही हैं। इसी कड़ी में रविवार को एलजेपी प्रमुख चिराग पासवान सीतामढ़ी के पुनौरा धाम में पूजा अर्चना करने पहुंचे। जहां चिराग पासवान ने आगामी विधानसभा के चुनावों में पार्टी की जीत होने की कामना की।



इस दौरान चिराग पासवान से मीडिया कर्मियों ने भी आगामी बिहार विधानसभा के चुनावों में उनकी जीत को लेकर सवाल किये। इस दौरान चिराग पासवान ने दावा किया कि हां बिहार में इस बार बिलकुल हमारी सरकार बनेगी। साथ ही उन्होंने नीतीश कुमार की ओर इशारा करते हुये कहा कि यह तो जरूर है कि इस बार वो एक बार फिर से मुख्यमंत्री नहीं बनेंगे। चिराग पासवान ने कहा कि हम बिहार में भाजपा के नेतृत्व में भाजपा-लोजपा सरकार बनाएंगे। वहीं चिराग पासवान ने एक और बात कही।

चिराग पासवान ने कहा कि जैसे माता सीता के बिना राम अधूरे हैं, वैसे ही राम के बिना माता सीता भी अधूरी हैं। वहीं उन्होंने कहा कि इसलिए वे चाहता हैं कि जिस प्रकार से यूपी के अयोध्या में भव्य राम मंदिर का निर्माण हुआ। उस अयोध्या के भव्य मंदिर से भी बड़ा माता सीता के मंदिर का निर्माण सातामढ़ी में हो। वहीं चिराग पासवान ने स्पष्ट किया कि इसके पीछे का उद्देश्य केवल उनकी आस्था है। इसके अलावा बिहार में धार्मिक पर्यटन को बढ़ावा देने का भी उद्देश्य है। वहीं चिराग पासवान ने कहा कि लोजपा की जो अगली सरकार बनेगी उसी में हम सीतामढ़ी में सीता माता के मंदिर की आधारशिला रखेंगे।

Next Story