Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bihar Assembly Elections 2020: चिराग पासवान ने PUBG समेत 118 मोबाइल ऐप पर प्रतिबंध के फैसले का किया समर्थन, कहा - सुधरेगा युवाओं का भविष्य

Bihar Assembly Elections 2020: चिराग पासवान ने केंद्र सरकार द्वारा PUBG समेत 118 मोबाइल ऐप पर प्रतिबंध लगाने के फैसले का स्वागत किया है। उन्होंने कहा इससे अब देश के युवाओं का भविष्य सुधारने में मदद मिलेगी।

Bihar Assembly Election 2020: चिराग पासवान बोले - मैं नरेंद्र मोदी का हनुमान हूं, उनके खिलाफ लोजपा नहीं उतारेगी उम्मीदवार
X
चिराग पासवान

Bihar Assembly Elections 2020: एलजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं जुमई के सांसद चिराग पासवान ने गुरुवार को ट्वीट कर भारत सरकार द्वारा प्यूबीजी समेत 118 मोबाइल ऐप पर प्रतिबंध लगाये जाने के फैसले का स्वागत किया है।उन्होंने कहा कि भारत सरकार द्वारा लिया गया यह निर्णय बिहार समेत देशभर के युवाओं के भविष्य को सुधारने और साइबर क्राइम पर लगाम लगाने में कारगर साबित होगा।

इसके अलावा चिराग पासवान ने अन्य ट्वीट के माध्यम से पूर्व केंद्रीय मंत्री सीपी ठाकुर को उनके जन्मदिन पर बधाइयां और शुभकामनायें दी। चिराग पासवान ने अपने संदेश में लिखा कि ईश्वर से मेरी प्रार्थना है कि प्रभु सदैव आपको स्वस्थ रखे एवं दीर्घायु प्रदान करे।



देश की एकता, अखंडता के लिए खतरा बनते जा रहे थे ये ऐप : एलजेपी

एलजेपी की ओर ट्वीट कर कहा गया कि प्यूबीजी समेत इन 118 मोबाइल ऐप द्वारा देश के युवाओं का भविष्य बिगाड़ा जा रहा था। अब युवाओं के भविष्य को संवारने में मदद मिलेगी। वहीं पार्टी ने कहा कि प्यूबीजी समेत ये 118 मोबाइल ऐप भारत की एकता और अखंडता के लिए भी खतरा बनते जा रहे थे।

एलजेपी ने कहा कि भारत सरकार द्वारा प्यूबीजी समेत 118 मोबाइल ऐप पर प्रतिबंध लगाये जाने का निर्णय बेहद सराहना किये जाना का हकदार है। एलजेपी केंद्र सरकार के इस फैसले का पूरी तरह से स्वागत करती है।



समस्तीपुर में पार्टी द्वारा जिला कार्यकारिणी की बैठक आयोजित की गई

समस्तीपुर में पार्टी द्वारा जिला कार्यकारिणी की बैठक आयोजित की गई। जिसमें पार्टी कार्यकर्ताओं ने आगामी विधानसभा चुनावों की तैयारियों और नई चुनावी रणनीतियों पर समीक्षात्मक चर्चा की।

एलजेपी बिहार आईटी सेल प्रदेश अध्यक्ष राकेश रौशन ने ट्वीट कर कहा कि बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट यात्रा के दौरान युवा साथियों में जोश देखने को मिल था। वहीं उन्होंने कहा कि बिहार के विकास की जो यात्रा पार्टी अध्यक्ष चिराग पासवान ने शुरू की थी, उस विकास के लिए इस बार बिहार मतदान करेगा।

Next Story