Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bihar Assembly Election: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बढ़ाई नियोजित शिक्षकों की सैलरी, 1 अप्रैल 2021 से होगा लागू

Bihar Assembly Election: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने नियोजित शिक्षकों की सैलरी में 22 प्रतिशत की बढ़ोत्तरी का ऐलान किया है। यह फैसला मंगलवार को हुई कैबिनेट बैठक में लिया गया है।

Bihar Assembly Election: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बढ़ाई नियोजित शिक्षकों की सैलरी, 1 अप्रैल 2021 से होगा लागू
X
नीतीश कुमार

Bihar Assembly Election: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने नियोजित शिक्षकों की सैलरी में 22 प्रतिशत की बढ़ोत्तरी का ऐलान किया है। बता दें कि यह फैसला मंगलवार को हुई कैबिनेट बैठक में लिया गया है।

एक अप्रैल 2021 से होगा लागू

जानकारी मिली है कि नीतीश कुमार ने 1 अप्रैल 2021 से नियोजित शिक्षकों की सैलरी बढ़ाने का फैसला लिया है। इसके लिए शिक्षक दिवस यानी 5 सितंबर को इसका नोटिफिकेशन जारी किया जाएगा। बता दें कि नीतीश कुमार के इस फैसले से करीब 3.5 लाख शिक्षकों को फायदा मिलेगा।

15 अगस्त को किया था ऐलान

नीतीश कुमार ने 15 अगस्त को नीतीश कुमार ने अपनी स्पीच में कहा था कि नियोजित शिक्षकों के लिए जल्दी ही बिहार सरकार फैसला करेगी और इसका नोटिफिकेशन जारी किया जाएगा। बता दें कि नियोजित शिक्षक कई सालों से इसकी मांग कर रहे थे जो बिहार विधानसभा चुनाव के पहले नीतीश कुमार ने मान लिया है।

Next Story