Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बिहार विधानसभा चुनाव 2020: तेजस्वी बोले- एनडीए ने मेरे पीछे लगाये 30 हेलिकॉप्टर, मैंने अपने अकेले को बना दिया ट्रैक्टर

Bihar Assembly Elections 2020: राजद एवं महागठबंधन नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि एनडीए ने मेरे पीछे 30 हेलिकॉप्टर लगा दिए है व हमने अपने अकेले हेलिकॉप्टर को ट्रैक्टर बना दिया है।

bihar assembly election 2020 stunning yadav saya nda has put 30 helicopters behind them
X

बिहार विधानसभा चुनाव के संबंध में मीडिया कर्मियों से बातचीत करते राजद नेता तेजस्वी यादव।

Bihar Assembly Elections 2020: बिहार में विधानसभा के चुनावों को लेकर जबरदस्त सियासी घमासान देखने को मिल रहा है। वहीं चुनावों में एनडीए और महागठबंधन का भी सीधा मुकाबला होता हुआ नजर आ रहा है। वहीं शनिवार को ट्वीट कर तेजस्वी यादव ने अपने कार्यकर्ताओं में जोश का संचार करते हुये एनडीए पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि यह महज़ चुनाव नहीं है, बल्कि बेरोज़गारी हटाओ आंदोलन भी है। तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार को विकसित प्रदेश बनाने एवं बेरोज़गारी, महंगाई और गरीबी हटाने की इस मुहिम में आपका सहयोग अपेक्षित है। वहीं तेजस्वी यादव ने बताया कि एनडीए ने उनके पीछे 30 हेलिकॉप्टर लगा दिए हैं। उन्होंने कहा कि हमने भी अपने अकेले हेलिकॉप्टर को ट्रैक्टर बना दिया है। वहीं तेजस्वी यादव ने अपने कार्यकर्ताओं से कहा कि अब आप बूथ पर डटे रहिए।

नीतीश, भाजपा इस बार सत्ता में नहीं आयेंगे

तेजस्वी यादव ने शनिवार को मीडिया कर्मियों से बातचीत करते हुये कहा कि नीतीश कुमार जी की वैचारिक प्रतिबद्धताएं पूरा देश जानता है। उनकी विश्वसनीयता पूरी तरह खत्म हो चुकी है। पहले चरण के चुनाव के बाद जनता ने स्पष्ट संदेश दिया है कि मुद्दे पर भी चुनाव हो सकता है व बीजेपी और नीतीश कुमार दोबारा सत्ता में नहीं आने वाले हैं।


नीतीश कुमार की सरकार में हुये 60 घोटाले: राजद

राजद नेता तेजस्वी यादव ने इससे पहले ट्वीट कर एनडीए सरकार में हुये घोटालों को लेकर नीतीश कुमार को घेरा है। तेजस्वी यादव ने कहा कि नीतीश कुमार के शासनकाल में अब तक 30 हज़ार करोड़ के 60 बड़े घोटाले हुए हैं। उन्होंने कहा कि इनमें से 33 तो पीएम नरेंद्र मोदी आज से 5 वर्ष पूर्व स्वयं गिना र

हे थे। वहीं उन्होंने इससे संबंधित वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की है। साथ ही उसे खुद सुनने की अपील की है। उन्होंने बताया कि नीतीश कुमार की सरकार में सृजन घोटाला, धान घोटाला, शौचालय घोटाला, छात्रवृति घोटाले सहित हज़ारों करोड़ के अन्य घोटाले हुए हैं।

सरदार पटेल को अर्पित की श्रृद्धांजलि

राजद नेता तेजस्वी यादव एक अन्य ट्वीट के माध्यम से भारत के पूर्व गृहमंत्री सरदार वल्लभ भाई पटेल को उनकी जयंती पर श्रृद्धांजलि भी अर्पित की है। उन्होंने अपने संदेश में लिखा कि वो विनम्रतापूर्वक अपने समृद्ध भारत के महान व्यक्ति, भारत के महान शख्सियत को अपनी श्रद्धांजलि अर्पित करते हैं। जिन्होंने स्वतंत्रता के बाद पूरे राष्ट्र को एकजुट किया, भारत रत्न सरदार वल्लभ भाई पटेल को उनकी जयंती पर नमन!

Next Story