Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bihar Assembly Election 2020: वोटिंग के बीच हुई राजद नेता के भाई की हत्या, मचा हड़कंप

Bihar Assembly Election 2020: बिहार में तीसरे चरण की वोटिंग के दौरान पूर्णिया में राजद नेता के भाई की हत्या कर दी गई है। बता दें कि इसके कारण पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है।

Bihar Assembly Election 2020: वोटिंग के बीच हुई राजद नेता के भाई की हत्या, मचा हड़कंप
X

वोटिंग के बीच हुई राजद नेता के भाई की हत्या

Bihar Assembly Election 2020: बिहार में तीसरे चरण की वोटिंग के दौरान पूर्णिया में राजद नेता के भाई की हत्या कर दी गई है। बता दें कि इसके कारण पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है। जानकारी मिल रही है कि पूर्णिया के धमदाहा विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत सरसी में बेनी सिंह पर बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसाई। जिसके बाद उनकी मौत हो गई है।

15 जिलों की 78 विधानसभा सीटों पर चल रही वोटिंग

बता दें कि इस वक्त बिहार के 78 विधानसभा सीटों पर वोटिंग की प्रक्रिया जारी है। पूर्णिया में भी आज तीसरे चरण की वोटिंग चल रही है। इसी बीच खबर आ रही है कि कुछ बदमाशों ने बिट्टू सिंह के भाई बेनी सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी है। बता दें कि इस घटना के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

पिछले महीने भी हुई थी प्रत्याशी की हत्या

इसी तरह पिछले महीने भी एक प्रत्याशी की हत्या कर दी गई थी। जानकारी मिली थी कि जनता दल राष्ट्रवादी के प्रत्याशी चुनाव प्रचार के लिए निकले थे। उसी वक्त उन पर बदमाशों ने गोलियां चलाकर हत्या कर दी थी। लेकिन मौके पर एक हत्यारे को समर्थकों ने कब्जे में लेकर खूब पिटाई की थी। इसी क्रम में हत्यारे की भी मौत हो गई थी।

Next Story