Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बिहार विधानसभा चुनाव: बिहार में आज पीएम मोदी और राहुल गांधी की एंट्री, बढ़ेगा सियासी तापमान

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पीएम मोदी आज बिहार के डेहरी ऑन सोन, गया और भागलपुर में तीन रैली को संबोधित। इस दौरान पीएम मोदी 28 अक्टूबर को पहले चरण में किस्मत आजमा रहे विभिन्न विधानसभा क्षेत्रों के उम्मीदवारों के लिए समर्थन मांगेंगे।

बिहार विधानसभा चुनाव: बिहार में आज पीएम मोदी और राहुल गांधी की एंट्री, बढ़ेगा सियासी तापमान
X

पीएम मोदी और राहुल गांधी, फोटो फाइल

बिहार विधानसभा चुनाव 2020: बिहार का रण जितने के लिए सभी राजनीतिक दलों के नेता ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं। इस दौरान नेता वोटरों को लुभाने का जमकर प्रयास कर रहे हैं। इसी बीच आज चुनाव प्रचार के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस नेता राहुल गांधी उतर रहे हैं। इन दोनों नेताओं के चुनाव प्रचार में उतरने से सियासी माहौल और गरमाएगा। दोनों नेता अपने-अपने गठबंधनों के लिए धुआंधार प्रचार करेंगे।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पीएम मोदी आज बिहार के डेहरी ऑन सोन, गया और भागलपुर में तीन रैली को संबोधित। इस दौरान पीएम मोदी 28 अक्टूबर को पहले चरण में किस्मत आजमा रहे विभिन्न विधानसभा क्षेत्रों के उम्मीदवारों के लिए समर्थन मांगेंगे। बताया जा रहा है कि बिहार के सीएम नीतीश कुमार डेहरी और भागलपुर की रैलियों में पीएम मोदी के साथ रहेंगे। वहीं, गया में जदयू के सांसद राजीव रंजन सिंह ललन पीएम मोदी के साथ मौजूद रहेंगे।

उधर राहुल गांधी आज बिहार के नवादा और भागलपुर के कहलगांव में दो सभाओं को संबोधित करेंगे। राहुल गांधी के साथ साथ महागठबंधन के नेता तेजस्वी यादव मंच साझा करेंगे। जानकारी के लिए आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी की बिहार चुनाव में आज पहली रैली है। पीएम मोदी और राहुल गांधी एक ही दिन चुनाव प्रचार करने उतर रहे हैं। ऐसे में बिहार का सियासी तापमान और बढ़ना तय है। बिहार में इन दिनों सियासी सरगर्मी जोरों पर है और सभी पार्टियां जोरदार प्रचार में लगी हैं और वोटरों को लुभाने का पूरा प्रयास कर रहीं हैं।

Next Story