Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bihar Election: पीएम मोदी आज बिहार में 4 जनसभाओं को करेंगे संबोधित

पीएम मोदी के इस कार्यक्रम में सीएम नीतीश कुमार समस्तीपुर और बगहा में मंच साझा करेंगे। पीएम की रैली को देखते हुए सभी जगहों पर तैयारियां पूरी कर ली गई हैं।

Bihar Election: पीएम मोदी आज बिहार में 4 जनसभाओं को करेंगे संबोधित
X

पीएम मोदी

बिहार विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए राजनीतिक दलों के नेता जोर शोर से चुनाव प्रचार में जुटे हैं। इसी क्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज एक बार फिर बिहार दौरे पर होंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज बिहार में अलग-अलग जगहों पर चार जनसभाओं को संबोधित करेंगे। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज जिन जगहों पर चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे उनमें छपरा और समस्तीपुर के अलावा पूर्वी चंपारण और बगहा भी शामिल है। इस दौरान पीएम मोदी दूसरे और तीसरे चरण के उम्मीदवारों के लिए जनता से वोट मांगेंगे और एनडीए को जीत दिलाने की अपील करेंगे।

पीएम मोदी के इस कार्यक्रम में सीएम नीतीश कुमार समस्तीपुर और बगहा में मंच साझा करेंगे। पीएम की रैली को देखते हुए सभी जगहों पर तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। खबरों के अनुसार, पीएम मोदी छपरा में चुनावी सभा को संबोधित करने के बाद 11:45 बजे समस्तीपुर दोपहर के 1:30 बजे मोतिहारी और शाम के 3:15 पर बागा में जनसभा को संबोधित करेंगे। पीएम मोदी की आखिरी और चौथी सभा बगहा के हरि नगर चीनी मिल के मैदान पर होगी। जिसके बाद पीएम मोदी गोरखपुर के लिए प्रस्थान कर जाएंगे।

बता दें कि बिहार में दूसरे चरण के चुनाव की वोटिंग 3 नवंबर को है। और आज दूसरे चरण के चुनाव प्रचार का अंतिम दिन हैं। ऐसे में सभी राजनीतिक दलों के नेता चुनाव प्रचार में अपनी पूरी ताकत झोंक रहे हैं।

Next Story