Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बिहार विधानसभा चुनाव 2020: संबोधन के दौरान पप्पू यादव का टूटा मंच, नेताजी के दाये हाथ में हुआ फैक्चर, वीडियो देखें...

Bihar Assembly Election 2020: मुजफ्फरपुर में आज चुनावी सभा के दौरान पप्पू यादव की मंच टूट गई। हादसे के दौरान उनका दायां हाथ फैक्चर हो गया है।

bihar assembly election 2020 pappu yadav broken platform video viral
X

बिहार विधानसभा चुनाव 2020: मीनापुर विधानसभा क्षेत्र में चुनावी सभा को संबोधित करते जॉप प्रमुख पप्पू यादव।

Bihar Assembly Election 2020: बिहार में एक ओर तो विधानसभा के चुनावों को लेकर जमकर प्रचार-प्रसार चल रहा है। दूसरी ओर चुनावी जनसभाओं की मचों के टूटने का सिलसिला भी जारी है। बीते गुरुवार को कांग्रेस नेता इमरान प्रतापगढ़ी की मंच के ढह जाने का वीडियो सामने आया था। करीब दो सप्ताह पहले तेज प्रताप यादव के ससुर चंदिक्रा राय की मंच टूट गई थी। अब जॉप प्रमुख पप्पू यादव की जनसभा के दौरान मंच टूट जाने का वीडियो वायरल हुआ है।



मुजफ्फरपुर मीनापुर विधानसभा क्षेत्र में शनिवार को जन अधिकार पार्टी 'जॉप' अध्यक्ष पप्पू यादव की जनसभा चल रही थी। पप्पू यादव बड़े जोश के साथ जनसभा में उपस्थित लोगों को संबोधित कर रहे थे। उसी दौरान अचानक मंच ढह गया। बताया जाता है कि जब पप्पू यादव सभा को संबोधित कर रहे थे तो मंच पर ज्यादा ही लोग पहुंच गये। जिसकी वजह से वजन ज्यादा हो गया होगा व मंच टूट गया।

पप्पू यादव ने मंच टूटने के लिये प्रशासन के लोगो की लापरवाही को जिम्मेदार ठहराया

दूसरी ओर जन अधिकार पार्टी प्रमुख पप्पू यादव ने ट्वीट कर मंच टूटने में स्थानीय प्रशासन के लोगों की लापरवाही को जिम्मेदार ठहराया है। इसके अलावा पप्पू यादव ने हादसे के दौरान अपने दायें हाथ में फैक्चर होने की बात स्वीकारी है। वहीं उन्होंने कहा कि हाथ में फैक्चर होने की बाद भी वो अपने अभियान से पीछे नहीं हटेंगे। पप्पू यादव ने कहा कि हर परिस्थिति में बिहार में बदलाव के लिए जान भी दांव पर लगाना पड़े तो पीछे नहीं हटूंगा। अभियान जारी रहेगा। वहीं उन्होंने अपनी जनसभा के दौरान जनसमुद्र मीनापुर में भारी जन सैलाब उमड़ने का दावा भी किया है।

Next Story