Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bihar Assembly Elections 2020: जेपी नड्डा बोले- नरेंद्र मोदी के आने से बदली राजनीतिक संस्कृति, अब दिखाना होता है रिपोर्ट कार्ड

बिहार विधानसभा चुनाव 2020: भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने आज बांका, हिसुआ में जनसभा संबोधित की। बांका जेपी नड्डा ने कहा कि नरेंद्र मोदी के आने से राजनीतिक संस्कृति बदल गई है। अब जनता के बीच अपने काम का रिपोर्ट कार्ड दिखाना होता है।

पश्चिम बंगाल में जेपी नड्डा बोले - सीएए लागू होना तय, कोरोना की वजह से हुई देरी
X

पश्चिम बंगाल में जेपी नड्डा बोले - सीएए लागू होना तय, कोरोना की वजह से हुई देरी

Bihar Assembly Elections 2020: बिहार में विधानसभा के चुनावों को लेकर ताबड़तोड़ प्रचार-प्रसार देखने को मिल रहा है। इस दौरान सियासी दलों द्वारा एक-दूसरे के खिलाफ आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी जारी है। इस कड़ी में आज भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने शुक्रवार को बांका, हिसुआ में जनसभाओं को संबोधित किया। संबोधन के दौरान वे विपक्षी पार्टियों पर करारे वार करते हुये नजर आये।

जेपी नड्डा ने बांका में कहा कि 2014 के पहले चुनाव के भाषणों में एक दूसरों पर आरोप-प्रत्यारोप लगाये जाते थे। जातिवाद, लड़ाई-झगड़े को बढ़ावा दिया जाता था। सियासी दलों द्वारा समाज को तोड़ने का प्रयास किया जाता था। लेकिन नरेंद्र मोदी के आने के बाद देश की राजनीतिक संस्कृति बदल गई है। जेपी नड्डा ने कहा कि सियासी दलों को अब जनता के बीच अपने कार्यों का रिपोर्ट कार्ड दिखाना होता है।


भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि वे बिहार की जनता को यह बात बताने आये हैं। पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा बिहार की जनता को सिर्फ सवा लाख करोड़ का पैकेज ही नहीं दिया गया है। बल्कि नरेंद्र मोदी द्वारा उसके ऊपर से 40 हजार करोड़ की सहायता भी दी है। जेपी नड्डा ने कहा कि बिहार में आज ये जो चौड़ी सड़कें हैं, पुल हैं व शिक्षा-स्वास्थ्य में सुधार हुआ है। ये सब कैसे हुआ है। बिहार की जनता को सब कुछ जानना चाहिए।

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि एनडीए सरकार ने कोरोना वायरस से निपटने को लेकर बहुत बेहतर काम किया है। उन्होंने कहा कि जब देश में कोरोना-संकट के दौरान लॉकडाउन लगाना पड़ गया था। तो उस समय हमारे पास पूरे देश में केवल एक ही लैब था। कोरोना वायरस का परीक्षण करने के लिये। जेपी नड्डा ने कहा कि आज हमारे पास 1500 से अधिक लैब्स हैं। उन्होंने कहा कि हम एक दिन में कोरोना से संबंधित 15 लाख सैंपल्स का टेस्ट करते हैं।

फतुहा पहुंचने में पहले लगते थे पांच घंटे, अब मात्र आधा घंटा: जेपी नड्डा

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने हिसुआ में भी जनसभा को संबोधित किया। संबोधन के दौरान जेपी नड्डा ने कहा कि फतुहा जाने के लिये पहले पांच घंटों का समय लगता था। लेकिन अब मात्र आधे घंटे फतुहा पहुंचने में खर्च होता है। जेपी नड्डा ने कहा कि एक बात और है, गया से पटना शाम को 6 बजे के बाद जाने को होता था तो बजरंग बली को याद करते थे। एक किलो मिठाई चढ़ाएंगे, हमको बचा देना और पहुंचा देना। जेपी नड्डा ने कहा कि अब इन सभी बातों से बिहार को मुक्ति मिल गयी है।



Next Story