Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bihar Assembly Elections 2020: राजद बोली- तेजस्वी ले रहे नौकरी देने का प्रण, तन्ख्वाह की चिंता कर रहे नीतीश कुमार व सुशील मोदी

Bihar Assembly Elections 2020: राष्ट्रीय जनता दल प्रवक्ता डॉ नवल किशोर ने कहा कि तेजस्वी यादव 10 लाख नौकरियां देने के वचन के साथ चुनावी मैदान में हैं। वहीं सुशील मोदी व नीतीश कुमार तन्ख्वाह की चिंता में डूबे हैं।

तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर साधा निशाना, कहा - बिहार उनसे नहीं संभल रहा
X

राजद नेता तेजस्वी यादव

Bihar Assembly Elections 2020: बिहार में विधानसभा चुनावों के प्रथम चरण के मतदान की तरीख 28 अक्टूबर जैसे - जैसे करीब आ रही है। वैसे-वैसे की सूबे में सियासी वार -पलटवार तेज होते नजर आ रहे हैं। याद रहे कल नीतीश कुमार ने तेजस्वी यादव द्वारा 10 नौकरियां दिये जाने के वादे पर कहा था कि इतनी नौकरियों के लिये पैसा कहां से आयेगा? इस मामले पर राष्ट्रीय जनता दल 'राजद' के राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ. नवल किशोर ने नीतीश कुमार और सुशील मोदी को आड़े हाथ लिया है। उन्होंने कहा कि एक ओर तो तेजस्वी यादव युवाओं को 10 लाख नौकरियां देने के वचन के साथ चुनावी मैदान में अटूट विश्वास के साथ खड़े हैं। दूसरी ओर थकान की दहलीज़ पर खड़े नीतीश कुमार और सुशील मोदी तन्ख्वाह की चिंता में डूबे हैं। डॉ नवल किशोर ने इसे निकम्मेपन की पराकाष्ठा करार दिया है। साथी डॉ नवल किशोर ने कहा कि इच्छा है तो सब कुछ मुमकिन है।



डॉ नवल किशोर ने पति-पत्नी को कोसने पर नीतीश कुमार को लिया आड़े हाथ

राजद प्रवक्ता डॉ नवल किशोर ने अन्य ट्वीट के जरिये अपनी जनसभाओं के दौरान लगातार पति-पत्नी के रिश्ते को कोसते नजर आ रहे नीतीश कुमार को आड़े हाथ लिया है। डॉ नवल किशोर ने कहा कि नीतीश कुमार पति-पत्नी 'पवित्र रिश्ता' को कोसते नही थकते हैं। लेकिन वे दूसरी ओर सत्ता के लिए नीतीश कुमार - नरेंद्र मोदी जैसी अपवित्र जोड़ी पर एक शब्द नही बोलते। डॉ नवल किशोर ने कहा कि नीतीश कुमार आप लालू यादव की लोकप्रियता को आप कभी लांघ नहीं पाए हैं। वहीं डॉ नवल किशोर ने कहा कि राबड़ी देवी राज्य की पहली महिला मुख्यमंत्री बनने की उपलब्धि को भी झुठला नहीं पाए हैं। क्या यही दर्द है?

जाग चुकी जनता, नीतीश-सुशील को करेगी पैदल: राजद प्रवक्ता

राजद प्रवक्ता ने अन्य ट्वीट में बेरोजगारी के लिये नीतीश कुमार और सुशील कुमार मोदी को जिम्मेदार ठहराया है। राजद प्रवक्ता ने कहा कि संगठित दुष्प्रचार के ठेकेदार सुशील मोदी ने कीचड़ उछालने में अपनी बाल-ढाढी सफ़ेद कर ली है। वहीं नीतीश कुमार प्रायोजित लोकप्रियता के भार तले थके महसूस कर रहे हैं। पद और कद दोनों का दुरुपयोग कर बिहार में बेरोजगारी व गरीबी का अंबार लगा दिया। वहीं डॉ नवल किशोर ने दावा किया कि अब जनता जाग चुकी है और इन्हें पैदल करेगी।

Next Story