Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bihar Assembly Election 2020: चिराग पासवान ने बिहार के सीएम पर साधा निशाना, कहा - लोगों की उम्मीदों पर खरे नहीं उतरे नीतीश कुमार

चिराग पासवान ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि बिहार के मुख्यमंत्री के तौर पर नीतीश कुमार लोगों की उम्मीदों पर खरे नहीं उतरे हैं।

Bihar Assembly Election 2020: चिराग पासवान बोले - नीतीश कुमार ने किया मेरे पिता का अपमान, 2019 के लोकसभा चुनाव में दिया धोखा
X
चिराग पासवान, फ़ोटो फ़ाइल

चिराग पासवान ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि बिहार के मुख्यमंत्री के तौर पर नीतीश कुमार लोगों की उम्मीदों पर खड़े नहीं उतरे हैं। ये सोचने वाली बात है कि बिहार के सीएम किस विकास की बात करते आ रहे हैं।

चिराग पासवान ने कही ये बात

चिराग पासवान ने कहा कि हमें बिहार के सीएम नीतीश कुमार से काफी उम्मीदें थी। लेकिन उन उम्मीदों पर वो खड़े नहीं उतरे हैं। ये वास्तव में चिंता का विषय है कि आखिर बिहार के मुख्यमंत्री के लिए विकास की परिभाषा क्या है। बिहार में शुरू की गई कोई भी स्कीम निचले दर्जे के लोगों तक नहीं पहुंची है।

बीजेपी और जदयू के बीच 50-50 सीटों पर सहमति

बिहार में जदयू और बीजेपी के बीच 50-50 सीटों पर सहमति बन गई है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, बिहार चुनाव में जेडीयू और बीजेपी से एक सीट ज्यादा पर चुनाव लड़ेगी। 122-121 के फार्मूले की खबर है। लेकिन जेडीयू जीतनराम मांझी को 6-7 सीटें देगा। उधर लोजपा से अलग होने पर बीजेपी 121 सीटों पर चुनाव लड़ेगी। अगर बीजेपी ज्यादा सीटें जीती तो चुनाव के बाद लोजपा के समर्थन से अपना सीएम भी बना सकती है।

Next Story