Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bihar Assembly Elections 2020: चिराग पासवान बोले- नीतीश कुमार ने हमारे साथ किया था धोखा, अब भाजपा के साथ भी वही करे रहे

Bihar Assembly Elections 2020: एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान ने कहा कि नीतीश कुमार ने लोकसभा के चुनावों के दौरान हमारे प्रत्याशियों के साथ भीतरघात किया था। नीतीश कुमार अब वही भाजपा के उम्मीदवारों के साथ कर रहे हैं।

Bihar Assembly Elections 2020: चिराग पासवान बोले- नीतीश कुमार ने हमारे साथ किया था धोखा, अब भाजपा के साथ भी वही करे रहे
X

बिहार विधानसभा चुनाव 2020: शेखपुरा में पार्टी उम्मीदवार जनाब इमाम गजाली के पक्ष में रोडशो करते एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान।

Bihar Assembly Elections 2020: बिहार में विधानसभा के चुनावों के लिये प्रथम चरण के लिये होने वाली वोटिंग में सिर्फ 6 दिनों का समय बाकी है। इसलिये सूबे में सियासी पार्टियां अपनी स्थिति को मजबूत करने के लिये हर हथकंडा आजमाती हुई नजर आ रही हैं। इस कड़ी में एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान ने एक बार फिर से एक के बाद एक कई ट्वीट कर जदयू अध्यक्ष नीतीश कुमार पर निशाना साधा है।

चिराग पासवान ने गुरुवार को कहा कि नीतीश कुमार ने लोकसभा के चुनाव के दौरान जो भीतरघात लोजपा प्रत्याशियों के साथ किया था। वही भीतरघात अब नीतीश कुमार भाजपा उम्मीदवारों के साथ कर रहे हैं। वहीं चिराग पासवान ने नीतीश कुमार को नसीहत दी कि आप लोजपा के जैसे ही भाजपा के ऐहसानों को भूल मत जाइएगा। चिराग पासवान ने कहा कि साहब ने सिर्फ अपनी कुर्सी की रक्षा करने के लिए बिहार के 5 वर्ष बर्बाद किया है।

चिराग पासवान ने कहा कि नीतीश कुमार ने साज़िशन भाजपा को पिछली बार लड़े 157 सीट के जगह कम सीटें दी हैं। आज नीतीश कुमार को 121 सीटें चाहिए थी। वहीं चिराग पासवान ने कहा कि नीतीश कुमार अपने राजनैतिक गुरु लालू यादव के साथ 101 पर मान गए थे। लेकिन नीतीश कुमार को भाजपा के साथ 101 सीट से ज़्यादा चाहिए। चिराग पासवान ने आरोप लगाया कि पहले इन्होंने बिहार को ठगा और अब भाजपा को ठग रहे हैं।

चिराग पासवान ने अन्य ट्वीट के जरिये इस बार के विधानसभा के चुनावों में नीतीश कुमार की मंशा पर सवाल उठाये हैं। एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान ने कहा कि पिछली बार लालू यादव के आशीर्वाद से नीतीश कुमार मुख्यमंत्री बने। फिर नीतीश कुमार ने लालू यादव को भी धोखा दे दिया। साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आशीर्वाद से रातों रात मुख्यमंत्री बन गए। वहीं चिराग पासवान ने आशंका जाहिर की है कि इस बार कहीं नरेंद्र मोदी का आशीर्वाद लेकर फिर लालू यादव की शरण में ना चले जाएं साहब।

इससे पहले आज चिराग पासवान शेखपुरा में पार्टी उम्मीदवार जनाब इमाम गजाली के पक्ष में वोट मांगते हुये नजर आये। चिराग पासवान स्वयं ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है। चिराग पासवान ने कहा कि शेखपुरा-जमुई मुंगेर उनका घर है। चिराग पासवान ने लिखा कि आज वो अपने घर शेखपुरा में अपने साथी जनाब इमाम गजाली के लिए आशीर्वाद मांगने पहुंचे। वहां उन्होंने कहा कि आप सभी के आशीर्वाद से सभी लोजपा प्रत्याशी 'बिहारफर्स्ट बिहारी फर्स्ट' के लिए संकल्पित हैं। वहीं चिराग पासवान ने कहा कि जदयू के नेताओं को देखते ही उनसे मांगे 5 साल का हिसाब।

इसके अलावा चिराग पासवान ने गुरुवार को सिकंदरा क्षेत्र में भी पार्टी के लिये प्रचार प्रसार किया। वहां चिराग पासवान का कार्यकर्ता और लोगों ने जोरदार स्वागत किया। इस पर चिराग पासवान ने अपनी कर्मभूमि सिकंदरा में इस प्रकार के स्वागत के लिए दिल से धन्यवाद दिया। वहीं उन्होंने कहा कि आप सभी के आशीर्वाद से 'बिहारफर्स्ट बिहारी फर्स्ट' के लिए संकल्पित एलजेपी प्रत्याशी भाई रविशंकर पासवान विजयी होंगे व बिहार के नवनिर्माण में सहयोग देंगे।

Next Story