Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bihar Assembly Election 2020: चिराग पासवान बोले - मैं नरेंद्र मोदी का हनुमान हूं, उनके खिलाफ लोजपा नहीं उतारेगी उम्मीदवार

Bihar Assembly Election 2020: चिराग पासवान ने कहा है कि मुझे नरेंद्र मोदी के फोटो की जरूरत नहीं है। मैं नरेंद्र मोदी का हनुमान हूं।

Bihar Assembly Election 2020: चिराग पासवान बोले - मैं नरेंद्र मोदी का हनुमान हूं, उनके खिलाफ लोजपा नहीं उतारेगी उम्मीदवार
X
चिराग पासवान

Bihar Assembly Election 2020: लोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष चिराग पासवान ने आज फिर से साफ कह दिया है कि वो बीजेपी के खिलाफ उम्मीदवार नहीं उतारेंगे। बता दें कि अभी कुछ देर पहले ही बीजेपी का बयान आया था कि चिराग पासवान कई अटकलों को जन्म दे रहे हैं। एक तरफ तो वो नीतीश कुमार के खिलाफ बयानबाजी करते हैं, जबकि दूसरी तरफ वो नरेंद्र मोदी की तारीफ करते रहते हैं।

मैं नरेंद्र मोदी का हनुमान हूं

चिराग पासवान ने कहा है कि मुझे नरेंद्र मोदी के फोटो की जरूरत नहीं है। मैं नरेंद्र मोदी का हनुमान हूं। उनकी फोटो दिल में रखता हूं। उन्होंने कहा कि जरूरत पड़ने पर मैं अपना सीना भी चीरकर दिखा सकता हूं।

प्रकाश जावड़ेकर ने दिया था बयान

प्रकाश जावड़ेकर ने साफ कहा कि एलजेपी बिहार में सिर्फ बीजेपी के नेतृत्व का नाम लेकर वोटरों को गुमराह करने की कोशिश कर रही है। प्रकाश जावड़ेकर ने आगे कहा कि बिहार चुनाव में एलजेपी कोई प्रभाव नहीं डालेगी। यह सिर्फ चुनाव में वोट काटने वाली पार्टी होगी। वहीं दूसरी तरफ प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि बिहार में केवल चार पार्टियां हैं। बीजेपी, जेडीयू, हम और वीआईपी, जो एक साथ मिलकर बिहार में सरकार बनाने के लिए चुनाव लड़ रहे हैं।

Next Story