Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बारात से लौट रही कार बाया नदी में जा गिरी, मौके पर तीन लोगों ने तोड़ा दम, ग्रामीण की सूझबूझ से बचीं कई जान

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में एक बड़ी ही दर्दनाक दुर्घटना हो गई है। यहां पर एक कार अनियंत्रित होकर नदी में जा गिरी। जिसमें तीन लोगों की मौके पर ही डूबकर मौत हो गई।

Bihar accident muzaffarpur car fell into baya river painful death of three people bihar crime news
X

 मुजफ्फरपुर

बिहार (Bihar) के मुजफ्फरपुर (Muzaffarpur) जिले में एक बड़ी ही दर्दनाक खबर सामने आई है। जानकारी के अनुसार यहां पर एक अनियंत्रित कार पुल की रेलिंग तोड़कर बाया नदी (river) में जा गिरी। जिसमें तीन लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत (Death) हो गई है। वैसे ग्रामीणों ने कार में सवार तीन अन्य लोगों को अपनी सूझबूझ के दम पर बचा लिया। बताया जा रहा है कि ये कार बारात में शामिल होने के बाद लौट रही थी। यह दर्दनाक हादसा मुजफ्फरपुर जिले के सरैया थाना क्षेत्र के सरैया बाजार (Saraiya Bazar accident) में घटा है।

बताया जा रहा कि देवरिया के धरफरी गांव से एक बारात (procession) गई हुई थी। वहां खाना-पीना करने के बाद बाराती कार से अपने घर लौट रहे थे। इस बीच सरैया बाजार के निकट बाया नदी के ऊपर अनियंत्रित कार पुल की रेलिंग से जा टकराई और देखते ही देखते रेलिंग को तोड़ते हुए नदी में जा गिरी। इस दुर्घटना में तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार नदी में कार गिरने की आवाज सुनकर आसपास के गांव वाले तुरंत भागकर मौके पर पहुंचे। सरैया थाना के पुलिस कर्मी भी मौके पर पहुंच गए। इन सभी ने मिलकर तीन लोगों को नदी से बाहर निकाल लिया। लेकिन कार में फंसे अन्य तीन लोगों की मौत नदी से कार निकालने से पहले ही हो गई थी। कार को भी ग्रामीणों के सहयोग से निकाल लिया गया है।

खुशी के बीच हुए हुई इस दर्दनाक हादसे से देवरिया के धरफरी में कोहराम मचा हुआ है। पुलिस घटनास्थल पर जांच पड़ताल में जुट गई है। वहीं पुलिस वालों ने शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मुजफ्फरपुर एसकेएमसीएच भेज दिया है। वहीं पुलिस द्वारा घायल तीन लोगों को उपचार के लिए सरैया पीएचसी में भर्ती करा दिया गया है।

Next Story