Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बिहार: गर्भवती महिला को एम्बुलेंस नहीं मिलने पर खटिया से पहुंचाया गया अस्पताल, तेजस्वी यादव ने साधा निशाना

सीएम नीतीश कुमार के गृह जिला नालंदा में एक गर्भवती महिला को एम्बुलेंस नहीं मिलने पर खटिया पर अस्पताल ले जाया जा रहा है। जिसको लेकर राजद नेता तेजस्वी यादव ने 15 वर्षों में विकास के दावों की पोल खोली है।

bihar a pregnant woman was rushed to the hospital from the cottage for lack of ambulance, tejashwi yadav targeted
X
एम्बुलेंस नहीं मिली तो खटिया से अस्पताल ले जाई जाती गर्भवती महिला

बिहार में अभी चुनावों का समय तय नहीं हुआ है। लेकिन सूबे में सियासी दलों के बीच रस्सा- कस्सी का दौर जारी है। इसी कड़ी में बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष एवं लालू यादव के बेटा तेजस्वी यादव ने सोशल मीडिया के जरिए 15 वर्षों के विकास कार्यों की पोल खोली है।

एक गर्भवती महिला को एम्बुलेंस और सड़क नहीं होने के कारण खटिया पर अस्पताल ले जाया जा रहा है। जिसका वीडियो राजद नेता तेजस्वी ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इसी वीडियो को लेकर राजद नेता तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार के 15 वर्षों के विकास कार्यों की जनता के सामने पोल खोली है। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को तेजस्वी यादव ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गृह जिला नालंदा का बताया है।

राजद नेता ने कहा कि नीतीश कुमार वर्षों से नालंदा के विधायक या सासंद रहे हैं। जब नालंदा का ये हाल है तो और जिला का हाल क्या होगा। वहीं इस वीडियो को उजागर करते हुए राजद नेता तेजस्वी यादव ने बिहार की एनडीए सरकार को विज्ञापनी सरकार करार दिया है। इस वीडियो के जरिए तेजस्वी यादव ने बिहार की जनता को राजग सरकार द्वारा 15 वर्षों में किए जा रहे बेहतर विकास के दावों की साक्षात कहानी दिखाई और सुनाई है।

Next Story
Top