Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बिहार: अरवल में सूमो और ऑटो के बीच भीषण टक्कर, पांच लोगों की मौत

बिहार के अरवल जिले में ऑटो और सूमों के बीच भीषण टक्कर में पांच लोगों की मौत हो गई। हादसा किंजर थाना क्षेत्र के किंजर पाली पथ स्टेट हाइवे-69 मुख्य मार्ग स्थित धोकहारा मोड़ के पास हुआ।

bihar A fierce collision between Sumo and Auto in arwal five dead
X
प्रतीकात्मक तस्वीर

अभी तक मिली जानकारी के अनुसार रविवार देर रात पालीगंज तरफ से किंजर की ओर आ रही सुमो विक्टा एवं किंजर से नरहरी के लिए जा रही ऑटो में सीधी टक्कर हो गई। इस भीषण टक्कर में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और हादसे में घायल एक युवक ने इलाज के लिए पीएमसीएच ले जाने के दौरान रास्ते में ही दम तोड़ दिया। सभी मृतकों का शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है।

जानकारी के अनुसार हादसे में विकास कुमार (उम्र 25 वर्ष, पिता धर्मेंद्र यादव), ऑटो चालक नीरज राम (उम्र 24 वर्ष, पिता विफन राम), कुंदन कुमार (उम्र 18 वर्ष, पिता रविंद्र यादव) की मौत हो गई। ये तीनों ही पटना जिले के सिगोड़ी थाना क्षेत्र के नदहरि ग्राम के रहने वाले हैं।

वहीं भीषण हादसे में सरयू बिंद (उम्र 43 वर्ष, पिता बद्री बिंद) ग्राम मखदुमपुर, धोकहारा थाना सिगोड़ी और शारदा बिंद (उम्र 40 वर्ष, पिता स्वर्गीय बसंत बिंद) किंजर थाना क्षेत्र, महरिया ग्राम की रहने वाली की भी मौत हो गई। वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

Next Story