Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

भोजपुरी सुपरस्टार निरहुआ को हुआ कोरोना, 'सबका बाप अंगूठा छाप' फिल्म की शूटिंग में थे व्यस्त

बिहार की चर्चित भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री से जुड़ा एक बड़ा समाचार सामने आया है। समाचार ये है कि भोजपुरी सुपरस्टार निरहुआ भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं। इन दिनों वो 'सबका बाप अंगूठा छाप'फिल्म की शुटिंग में यूपी के बांदा में व्यस्त थे।

Bhojpuri superstar Dinesh Lal Yadav Nirhua gets corona infection in Banda UP
X

दिनेश लाल यादव 'निरहुआ'

बिहार (Bihar) और पूर्वी यूपी समेत अन्य जगहों से भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री (Bhojpuri Cinema Industry) से जुड़े लोगों को चिंतित कर देने वाली खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि भोजपुरी सुपरस्टार निरहुआ (Bhojpuri Superstar Nirhua) कोरोना पॉजिटव (Corona positive) पाए गए हैं। यह भी जानकारी है कि निरहुआ के साथ-साथ फिल्म की क्रू के दो सदस्य भी कोरोना संक्रमण (Corona infection) की चपेट में आ गए हैं। इन दिनों निरहुआ की अपनी फिल्म 'सबका बाप अंगूठा छाप' की शूटिंग यूपी के बांदा जिले में चल रही है। इस दौरान बांदा भी अपनी फिल्म के कार्यों में व्यस्त थे। कोरोना पॉजिटिव पाए गए फिल्म की क्रू के दो सदस्यों में एक असिस्टेंट और एक कैमरापर्सन शामिल हैं। फिल्म के निर्देशक पदम सिंह की तरफ से इस बात की पुष्टि की गई है।

आपको बता दें सुपरस्टार दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' ने मंगलवार को ही एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थी। जिसमें निरहुआ कोरोना की जांच करवाते हुए दिखाई दे रहे थे। इस तस्वीर के साथ निरहुआ ने अपने ही गीत का एक फनी कैप्शन भी पोस्ट किया है। जिसमें निरहुआ ने लिखा कि 'कोरोना तोरी बहिन के टी री री री पू'।

जानकारी के अनुसार निरहुआ ने 5 दिन पहले भी कोरोना वायरस के संबंध में जांच करवाते हुए एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम से शेयर की थी। जानकारी के अनुसार 'सबका बाप अंगूठा छाप' फिल्म में अक्षरा सिंह निरहुआ के अपोजिट लीड रोल में नजर आएंगी। आपको बता दें हाल ही में फिल्म की शूटिंग से जुड़ी कुछ तस्वीरें भी वायरल हुईं थी। इन तस्वीरों में निरहुआ और अक्षरा की शादी होती हुई दिखाई जा रही थी। फिल्म के इस सीन का वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था। हाल के दिनों में निरहुआ के अलावा अभिनेत्री आम्रपाली दुबे को भी कोरोना संक्रमण हो जाने की खबर सामने आई थी। आम्रपाली ने खुद सोशल मीडिया के जरिए इस बात की जानकारी दी थी। आपको बता दें आम्रपाली दुबे और निरहुआ की जोड़ी को भोजपुरी सिनेमा में काफी पसंद किया जाता है।

Next Story