Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

ट्यूशन से लौट रही नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप, पुलिस ने मामले में शुरू की तफ्तीश

बिहार के आरा जिले से एक हैवानियत की वारदात सामने आई है। यहां ट्यूशन से लौट रही नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया। पुलिस ने मामले में जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

Bhojpur news gang rape with minor girl in ara district bihar crime news
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

बिहार (Bihar) में महिलाओं और नाबालिग बच्चियों पर रेप (Rape), अपहरण (kidnapping) समेत अन्य तरह की वारदातें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। ताजा मामला बिहार में आरा (Ara) जिले से सामने आया है। यहां दरिंदों ने एक नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म (gang rape with minor girl) कर दिया है। यह शर्मनाक वारदात भोजपुर जिले के कोईवलर थाना क्षेत्र से सामने आई है। सोमवार को नाबालिग छात्रा के परिजनों ने स्थानीय थाना में गैंगरेप के मामले की शिकायत दर्ज करा दी है। मामला दर्ज होने के बाद पुलिस केस की जांच-पड़ताल में जुट गई है।

यह हैवानियत की वारदात बीते 13 जुलाई की बताई जा रही है। इसी दिन नाबालिग छात्र ट्यूशन पढ़ने के बाद वापस अपने घर के लिए लौट रही थी। इस बीच रास्ते से तीन लड़कों नाबालिग छात्रा का अपहरण कर लिया। फिर ये तीनों युवक छात्रा को उठाकर कए सुनसान स्थान पर ले गए। यहीं इन तीनों लड़कों ने किशोरी के साथ बारी­-बारी से रेप किया और वारदात को अंजाम देने के बाद उसे छोड़ दिया। इसके बाद नाबालिग लड़की अपने घर पहुंची। जहां उसने सामाजिक बदनामी के डर से अपने परिजनों को कुछ नहीं बताया। कई दिनों बाद नाबालिग लड़की ने अपने परिजनों को पूरी वारदात के बारे में जानकारी दी। जिसके बाद छात्रा के परिजनों ने सोमवार को स्थानीय थाने में वारदात को लेकर लिखित शिकायत दे दी। परिजनों ने शिकायत में दो नामजद व एक अज्ञात के खिलाफ आरोप लगाया है।

मामला दर्ज होने के बाद पुलिस पूरे केस की छानबीच में जुट गई है। पुलिस आरोपियों को गिरफ्त में लेने के लिए लगातार छापेमारी कर रही है। अभी तक पुलिस के हत्थे कोई आरोपी चढ़ नहीं सका है। पुलिस नाबालिग रेप पीड़िता की मेडिकल जांच कराने की तैयारी कर रही है। पुलिस पीडि़त लड़की के अदालत में भी बयान दर्ज कराएगी।

Next Story