Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

रात के अंधेरे में बार बालाओं के साथ चल रहा था डर्टी डांस, पुलिस ने छापेमारी कर दबोचे 16 लोग

बिहार में जारी लॉकडाउन एवं शराबबंदी कानून की धज्जियां उड़ाए जाने का मामला सामने आया है। वहीं भोजपुर पुलिस का कहना है कि जानकारी मिलने पर इस तरह के लोगों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

bhojpur 16 persons arrested during dirty dance party at ara in bihar crime news in hindi
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

भोजपुर (Bhojpur) जिले से सामने आए मामले ने बिहार में जारी शराबबंदी कानून (prohibition law) की पोल खोल दी है। सबसे चौंकाने वाली बात ये है कि इस समय बिहार में लॉकडाउन (Lockdown in Bihar) भी लागू है। बावजूद इसके बिहार (Bihar) में शराब (Wine) के प्याले के साथ बार बालाओं (bar girls) के साथ रात के अंधेरे में डांस पार्टी (Dance party) की गई।

भोजपुर जिले के कोईलवर थाना क्षेत्र के सोनघट्टा गांव स्थित मैक्स सुपर बैट्री कारखाने से यह पूरा मामला सामने आया है। यहां पर सोमवार को रात के अंधेरे में यूपी के वाराणसी से दो नर्तकियों को बुलाया गया। फिर कारखाने को बाहर से बंद कर दिया गया। इसके बाद कारखाने में अंदर शराब और बार डांसरों के साथ डर्टी डांस पार्टी आयोजित की गई।

पुलिस को गुप्त जानकारी मिली थी कि सोनघट्टा गांव की मैक्स सुपर बैट्री कारखाने के अंदर बार डांसरों के साथ डर्टी डांस पार्टी चल रही है। तुरंत मामले को लेकर एसपी राकेश कुमार दुबे के निर्देश पर गीधा ओपी और कोईलवर थाना इंचार्ज की अगुआई में एक टीम गठित कर दी गई। जिसने तुरंत कारखाने पर छापेमारी कार्रवाई की। छापेमारी के दौरान वहां से पुलिस ने हत्या के आरोपी समेत 16 लोगों को गिरफ्तार कर लिया। जबकि यूपी के वाराणसी से बुलाई गई दोनों नर्तकियों को पुलिस द्वारा सुरक्षित रखा गया है।

जानकारी के अनुसार गिरफ्तार लोगों में कोईलवर थाना क्षेत्र के सकड्डी गांव के रहने वाले केदार गुप्ता, राजेश कुमार, अमरेश कुमार उर्फ तुलसी कुमार, रवि रंजन कुमार, प्रेम कुमार, रंजीत कुमार, बबलू चौधरी, ब्रजेश कुमार उर्फ गोविन्दा कुमार, टुनटुन चौधरी, अखिलेश कुमार उर्फ जेडा, उसी थाना क्षेत्र के धनडीहा गांव निवासी विनोद कुमार यादव, कुल्हड़िया गांव के रहने वाले अभिषेक कुमार उर्फ अभय कुमार, कन्हैया कुमार व उसी थाना क्षेत्र के गीधा ओपी अंतर्गत सोनघट्टा गांव निवासी धनजी कुमार, चांदी थाना क्षेत्र के गोपालपुर गांव निवासी पंकज कुमार एवं तापाजलपुरा गांव निवासी मो. जुबैद शामिल हैं।

बताया जा रहा है कि गिरफ्तार आरोपियों में से सकड्डी गांव के रहने वाले प्रेम कुमार और अखिलेश कुमार उर्फ जेडा दोनों हत्या-लूट सहित कई आपराधिक मामलों में आरोपी हैं। पुलिस ने घटनास्थल से 4 मोटरसाइकिल, 1 स्कॉर्पियो, 1 म्यूजिक सिस्टम होम थियेटर, 13 स्मार्ट और 3 छोटा कुल 26 मोबाइल फोन, मैकडॉवेल व्हिस्की का 375 एमएल व रॉयल जेनरल व्हिस्की का 750एमएल बोतल जब्त किया है। एसपी राकेश कुमार दुबे ने बताया कि अरेस्ट लोगों में से एक हत्या का आरोपी है। जिसकी काफी दिनों से पुलिस को तलाश थी। मामले पर एसपी राकेश दुबे ने कहा कि जिले में कोई भी व्यक्ति इस तरह की हरकत करता है तो उसके खिलाफ सख्त से सख्त एक्शन लिया जाएगा। पुलिस टीम लगातार इस प्रकार की जगहों पर रेड मार रही है। जहां नर्तिकयों के साथ लोग शराब पार्टी मना रहे हैं।

Next Story