Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

भाई वीरेंद्र ने सुशील मोदी को दी चुनाव लड़ने की चेतावनी, तेजस्वी यादव को बताया महागठबंधन से सीएम पद का उम्मीदवार

राजद विधायक भाई वीरेंद्र ने कहा कि महागठबंधन तेजस्वी यादव के नेतृत्व में बिहार विधानसभा चुनाव लड़ेगा। साथ ही उन्होंने तेजस्वी यादव को सीएम पद का उम्मीदवार तक बता दिया। वहीं वीरेंद्र ने कहा कि सुशील मोदी नेता बनते रहते हैं, दम है तो वे इस बार विधानसभा का चुनाव लड़कर दिखायें। साथ ही उन्होंने कहा कि वे दूसरे के कंधे पर सवार होकर एमएलसी बन जाते हैं, फिर चुगली बाजी करते रहते हैं।

bhai virendra warns sushil modi to contest elections told tejashwi yadav cm candidate from grand alliance
X
बिहार चुनाव को लेकर व्यंग बाण भी शुरू हो गये।

बिहार में विधानभा चुनाव की सुगबुगाहाट के बीच सत्तापक्ष और विपक्ष के नेताओं में व्यंग बाण भी शुरू हो गये हैं। मनेर विधानसभा सीट से विधायक एवं राजद के मुख्य प्रवक्ता भाई वीरेंद्र ने सुशील मोदी के इस बयान पर बिहार में अब बिजली, पानी और सड़क अब कोई मुद्दा नहीं रहा है। इसपर उन्होंने सुशील मोदी को आड़े हाथ लिया है। उन्होंने कहा कि सुशील मोदी के पास कोई जनाधार नहीं है। इसके बाद भी वे नेता बने फिरते हैं। भाई वीरेंद्र ने कहा कि सुशील मोदी में थोड़ी सी शर्म और हया बाकी है तो वो इस बार के बिहार विधानसभा चुनाव में किसी भी सीट से चुनाव ल़ड़कर दिखायें। भाई वीरेंद्र ने कहा कि सुशील मोदी दूसरों के कंधों पर सवार होकर सूबे में एमएलसी बन जाते हैं। इसके बाद वे सिर्फ दिनरात चुगलीबाजी करते रहते हैं।

इसके बाद भाई वीरेंद्र ने कहा कि ऐसे काम नहीं चलने वाला है। उन्होंने कहा कि जो लोग जनता के बीच में जाकर चुनाव लड़ते हैं और जीत हासिल करते हैं। वे लोग ही जनता की भावनाओं और लोगों के दर्द को समझ पाते हैं। उन्होंने कहा कि ऐसे लोग ही जनता के हित में, उनकी भलाई और बेहतरी के लिये काम करते हैं। वहीं उन्होंने कहा कि इन लोगों तो सिर्फ राज करना है। इनको जनता की भलाई से कोई लेना देना नहीं है। इसके बाद उन्होंने कहा कि इस बार के विधानसभा चुनाव में जनता इनको बूरी तरह से हरायेगी। साथ ही उन्होंने दावा किया इस बार तेजस्वी के नेतृत्व में इस बार बिहार में महागठबंधन की सरकार बनेगी। साथ ही उन्होंने कहा कि महागठबंधन की ओर से सूबे में सीएम पद पर तेजस्वी यादव की ताजपोशी की जायेगी। याद रहे अभी तक महागठबंधन की ओर से किसी को भी बिहार में सीएम पद का उम्मीदवार घोषित नहीं किया गया है।




Next Story