Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

घर से बुलाकर महिला से किया रेप, पुलिस को चकमा देकर वकील बन कोर्ट में किया सरेंडर

बिहार के भागलपुर में घर से बुलाकर विवाहिता से हथियार के बल पर बदमाश ने रेप किया था। वहीं पुलिस आरोपी की खोज करती रह गई और उसने वकील बन कर कोर्ट में सरेंडर कर दिया।

Bhagalpur rape case Accused Kanhaiya surrendered in court as lawyer bihar crime news
X

भागलपुर रेप मामला

बिहार (Bihar) के भागलपुर (Bhagalpur) जिले के विश्वविद्यालय थाना इलाके स्थित एमबीए विभाग के पीछे 11 सितंबर की रात में हथियार के बल पर महिला के साथ दुष्कर्म करने का मामला (woman rape case) सामने आया था। वहीं पुलिस आरोपियों की खोजबीन कर रही थी। रेप मामले के आरोपियों में से एक आरोपी कन्हैया यादव ने पुलिसिया सक्रियता को धता साबित करते हुए गुरुवार को कोर्ट में आत्मसमर्पण (surrender) कर दिया। आत्मसमर्पण करने से पूर्व अदालत में उपस्थित वकीलों, बाहर बैठे लोगों में से किसी को भनक नहीं लगी कि वकील के ड्रेस में पहुंचा शख्स आरोपी कन्हैया यादव है। वहीं कोर्ट ने आरोपी कन्हैया को न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया है।

वकील के रूप में इतनी देर कोर्ट में रहा आरोपी

रेप मामले का आरोपी कन्हैया यादव एसीजेएम कोर्ट में करीब 15 मिनट तक रहा। उसके समक्ष ही उसके वकील ने आत्मसमर्पण सह जमानत याचिका दाखिल की। जब एसीजेएम आरके रैना की उपस्थिति में आत्मसमर्पण के लिए कन्हैया यादव का नाम पुकारा गया तो आरोपी ने अदालत में ही वकीलों द्वारा पहना जाने वाला काला कोट उतार दिया। साथ ही कोर्ट में आत्मसमर्पण कर दिया। आरोपी की इस तरकीब को देखकर हर कोई हैरान रह गया। फिर कोर्ट ने आरोपी कन्हैया को न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अब कन्हैया यादव को रिमांड पर लेने के लिए पुलिस द्वारा कोर्ट में आवेदन दायर किया जाएगा।

घर से बुलाकर किया था विवाहिता से रेप

आपको बता दें 11 सितंबर की रात को विश्वविद्यालय थाना इलाके स्थित एमबीए भवन के पीछे एक महिला के साथ रेप किए जाने का बातें सामने आई थीं। पीड़िता ने मामले की शिकायत पुलिस से की थी। जिसमें पीड़िता ने आरोप लगाया था कि उसके पति से परबत्ती इलाके में वहीं के निवासी कन्हैया यादव और साजन कुमार द्वारा खाने-पीने के लिए रुपये मांगे गए। नहीं देने पर उसने पति के साथ मारापीट की और उन्हें बंधक बना लिया था। इस वक्त आरोपियों ने पीड़िता को फोन कर किया और एमबीए भवन के पीछे बुलाया था। साथ ही हथियार के बल पर महिला से रेप कर दिया। बाद में पीड़िता ने विश्वविद्यालय थाने में साजन कुमार व कन्हैया यादव पर रेप का मामला दर्ज कराया। इसके बाद से ही पुलिस (Police) दोनों आरोपियों की खोजबीन में जुटी हुई थी।

और पढ़ें
Next Story