Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कलयुगी भाई ने 40 हजार रुपये में दो लोगों को सौंप दी सगी बहन, खबर पढ़कर जानें पूरा मामला

बिहार के भागलपुर के नाथनगर थाना क्षेत्र से एक महिला की खरीद-बिक्री का मामला समाने आया है। इसका एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें महिला अपने भाई पर ही संगीन आरोप जड़ रही है।

bhagalpur brother sell his real sister for 40 thousand rupees to two men
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

बिहार (Bihar) के भागलपुर (Bhagalpur) स्थित नाथनगर थाना (Nathanagar police station) क्षेत्र से एक बड़ा ही चौंका देने वाला मामला सामने आया है। यहीं की रहने वाली एक शादीशुदा महिला (Married woman) ने अपने सगे भाई के खिलाफ स्वयं को 40 हजार रुपये में बेचने का आरोप लगाया है। इस वारदात से संबंधित एक वीडियो भी बीते दिन वायरल हुआ। जिसमें उक्त महिला ने भाई पर स्वयं को दो लोगों के हाथों बेचने का आरोप लगाया। पीड़ित महिला को इस मामले को लेकर संदेह उस वक्त हुआ, जब उसका भाई उसे नाथनगर में मिलने नहीं आ पहुंचा। स्वयं को अकेली महसूस कर महिला ने तुरंत हंगामा किया। हंगामे के दौरान पुलिस भी मौके पर पहुंची। पुलिस ने तुरंत दोनों युवकों को हिरासत में ले लिया। साथ ही पुलिस इस संबंध में महिला से भी पूछताछ की। वैसे पुलिस की ओर महिला की खरीद-बिक्री जुड़ा मामला होने से इनकार किया है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस दौरान सिटी एएसपी पूरण झा द्वारा उक्त महिला से पूछताछ की गई। इस दौरान महिला ने एएसपी पूरण झा से स्वयं को घर भेजे जाने की बात कही। साथ ही संबंध में मामला दर्ज कराने से मना कर दिया। महिला ने इस दौरान दोनों लोगों के खिलाफ कोई भी आरोप नहीं लगाया।

दारोगा मो. सज्जाद हुसैन ने कहा कि महिला शादीशुदा है और उसके तीन बच्चे भी हैं। महिला को उसके पूर्व पति ने छोड़ दिया है। यह केस महिला के दूसरी विवाह से जुड़ा है। दारोगा ने महिला की खरीद-बिक्री की बात को गलत ठहराया है। वहीं महिला की ओर से इस संबंध में कोई लिखित शिकायत पुलिस को नहीं दी गई है। इसके अलावा नाथनगर थाना पुलिस महिला के मायके घोघा पहुंचकर सही ढ़ंग से इस मामले में जांच-पड़ताल कर रही है।

महिला के अनुसार यूपी निवासी दोनों शख्स उसके घोघा बाजार स्थित उसके घर आए हुए थे। महिला के भाई से इन दोनों की मित्रता थी। वे दोनों भाई की गैरमौजूदगी में उसके घर पहुंचे। महिला से उन्होंने उसको उसके भाई द्वारा बुलाने की बात कही। साथ ही उन्होंने महिला को अपने वाहन में बिठा लिया। महिला जब नाथनगर पहुंची। उस वक्त भी महिला की अपने भाई से मुलाकात नहीं हो सकी। इस बीच उन दोनों व्यक्तियों ने भाई को 40 हजार रुपये मेरे एवज देने की बात कही। इस पर तुरंत महिला ने चीखना और चिल्लाना शुरू कर दिया। हंगामा होने के बाद आरोपियों ने अपना वाहन रोका। वहीं पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और महिला की जान बच गई।

Next Story