Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी का सिर धड़ से अलग कर शव नदी में फेंका, मामले की तफ्तीश में जुटी पुलिस

बिहार में प्रेम प्रसंग के मामलों के बीच हत्या और मारपीट के केस लगातार बढ़ रहे हैं। बीते दिनों में मुजफ्फरपुर जिले में प्रेमी की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी। वहीं अब गोपालगंज जिले में प्रेमी की हत्या करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने प्रेमी की सिर कटी लाश बरामद की है।

dead body
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

बिहार (Bihar) में बीते कुछ दिनों में प्यार (Love), मोहब्बत करनी लोगों को काफी भारी पड़ रही है। यहां प्रेम प्रसंग के चलते लोग हत्या (murder in love affair) की वारदातों को भी अंजाम देने से नहीं चूक रहे हैं। ताजा मामला गोपालगंज (Gopalganj) जिले से सामने आया है। जानकारी के अनुसार 6 दिन पूर्व एक युवक अपनी प्रेमिका (girlfriend) से मिलने के लिए गया था। वहीं रविवार को प्रेमी का की सिर कटी लाश काला मटिहनिया गंडक नदी से बरामद (beheaded body recovered) हुई। मरने वाला विश्वंभरपुर थाने स्थित रूप छाप गांव निवासी स्व. भिखारी यादव का बेटा प्रेम यादव था। बताया जा रहा है कि प्रेम यादव अपनी गर्लफ्रेंड के बुलाने पर विश्वंभरपुर थाने स्थित स्थित ही एक गांव में 3 अगस्त की शाम को गया था। इसके बाद से प्रेम यादव लापता हो गया था।

परिवार वालों ने स्थानीय पुलिस थाने में युवक के गुमशुदा होने की लिखित शिकायत दी। इसके बाद कुछ ग्रामीणों ने रविवार को काला मटिहनिया गांव के निकट गंडक नदी में तैरती हुई एक लाश दखी। गांव के लोगों ने मामले की जानकारी विश्वंभरपुर थाने पुलिस को दी। तुरंत पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस बल ने नदी से शव को बाहर निकलवाया और अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया।

कहा जा रहा है कि किसी धारदार हथियार से युवक के सिर को धड़ से अलग कर निर्मम हत्या की गई। बाद में लाश को मिट्टी भरे बोरे में रखकर नदी में फेंक दिया गया। वहीं परिजनों ने शव की पहचान शरीर पर गोदे जाने के निशान और अंडर गारमेंट्स के आधार की। वहीं पुलिस मृतक के सिर की खोजबीन में जुटी हुई है।

गायब सिर को खोजने के लिए पुलिस ने मौके पर डॉग स्क्वायड व फॉरेंसिक जांच टीम को भी बुलाया था। यह टीम तफ्तीश करने के बाद वापस लौट गई है। वैसे गायब सिर के बारे में अभी तक कोई सुराग हाथ नहीं लग सका है। बताया जा रहा है कि जांच के दौरान खोजी कुत्ता गंडक नदी के किनारे तक गया जरूर था।

पुलिस ने हत्या मामले में चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस गिरफ्त में आए आरोपियों में विश्वंभरपुर थाना स्थित एक गांव निवासी हरेंद्र यादव और प्रेमिका के परिवार की सुदामा देवी, खुशबू देवी और सरोज देवी शामिल हैं।

और पढ़ें
Next Story