Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बेटी से छेड़छाड़ का विरोध किया तो बदमाश ने मां-बाप पर फेंक दिया तेजाब

बिहार में इन दिनों महिला अपराध समेत तमाम तरह की क्रमिनल वारदातों में इजाफा हो रहा है। ताजा मामला बेगूसराय से सामने आया है। जहां अपनी बेटी के साथ हो रही छेड़छाड़ की वारदात का विरोध कर रहे मा-बाप पर एक बदमाश ने एसिड से हमला कर दिया है।

Begusarai acid attack on parents for imposing molestation with daughter
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

बिहार (Bihar) के बेगूसराय (Begusarai) में मां-पिता (Mother and father) को बेटी के साथ हो रही छेड़छाड़ (Daughter molested) की वारदात का विरोध करना महंगा पड़ गया है। एसिड हमले (Acid attack) की इस वारदात को मंगलवार की दोपहर को तेघड़ा बाजार के स्टेशन रोड (Teghra Bazar's Station Road) स्थित ज्वेलरी दुकान पर अंजाम दिया गया। यहां परिजन बेटी के साथ हुई छेड़छाड की वारदात का विरोध करने के लिए पहुंचे थे। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस तेजाब हमले में पति-पत्नी दोनों मामूली रूप से झुलस गए।

जानकारी के अनुसार छेड़छाड़ की शिकायत से बौखलाया मनचला तेजाब की बोतल लेकर हमला करने के इरादे से लड़की के मां-बाप की ओर भागा। इसी क्रम में वो अनियंत्रित होकर गिर पड़ा। जिस वजह से तेजाब की की बोतल फूट गई। इस दौरान तेजाब से हमलावर स्वयं भी झुलस गया। इस वारदात के चलते युवती के परिजन भी तेजाब से झुलस कर जख्मी हुए हैं। मामले की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची। जहां पुलिस ने पूरे मामले की जांच-पड़ताल की।

बताया जा रहा कि बाजार के ही गोलू कुमार पुत्र श्याम साह बाजार में ही रहने वाली एक लड़की को लगातार परेशान करता आ रहा था। लड़की परिजन इस बात की शिकायत गोलू के परिवार वालों से कर चुके थे। फिर भी गालू अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा था। बीते मंगलवार की दोपहर को लड़की के मां-बाप तेघड़ा बाजार के स्टेशन रोड स्थित गोलू की ज्वेलरी दुकान पर उसकी शिकायत करने के लिए पहुंचे हुए थे। जहां इस मामले को लेकर दोनों पक्षों के बीच कहा-सुनी होने के दौरान हाथापाई तक होने लगी। इस दौरान गोलू ने दुकान में रखी तेजाब की बोतल लेकर लड़की के परिजनों की ओर फेंक दी।

बताया जा रहा है कि तेजाब की इस वारदात के चलते लड़की के माता-पिता के साथ-साथ गोलू भी जख्मी हुआ है। जख्मी गोलू के परिजन इस बात के लिए लड़की के मां-बाप को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं। वहीं युवती के पिता की ओर से युवक गोलू के खिलाफ अपनी बेटी से छेड़खानी का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। दूसरी ओर तेजाब की इस घटना के चलते आसपास रहने वाले लोग भयभीत हो गए हैं। स्थानीय लोगों ने बताया कि लड़की के पिता बहुत ही गरीब हैं। वो रिक्शा चलाकर अपने परिवार का भरण-पोषण करते हैं। स्थानीय लोगों का कहना है कि गरीब परिवार की लड़की है। इस बात का फायदा उठाकर गोलू नाम का युवक अक्सर उसे परेशान करता रहता था।

पुलिस की ओर से जानकारी मिल रही है कि जख्मी गोलू का ईलाज बेगूसराय में चल रहा है। लड़की के पिता के बयान के आधार पर पुलिस ने गोलू के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली है। बताया जा रहा है कि इस मामले के संबंध में दोनों ही पक्षों ने पुलिस को शिकायत दी है। वहीं पुलिस ने पूरे मामले की जांच-पड़ताल करनी शुरू कर दी है।

Next Story