Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पटना पुलिस से बदसलूी: तेजप्रताप बोले- बिहारी अस्मिता का उड़ रहा माखौल, चुप हैं सुशासन बाबू

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले की जांच पड़ताल के लिए मुंबई पहुंची पटना पुलिस की टीम के साथ बदसलूकी होने का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसपर राजद नेता तेजप्रताप यादव ने कहा कि बिहारी अस्मिता का माखौल उड़ रहा है और मामले को लेकर सुशासन बाबू समेत बिहार सरकार चुप है।

bad luck with patna police tej pratap said bihari asmita
X
मुंबई में पटना पुलिस के साथ हुई बदसलूकी, वीडियो वायरल।

बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री एवं राजद नेता तेजप्रताप यादव ने शनिवार को ट्वीट कर कहा कि सुशांत मामले में जांच करने गई बिहार पुलिस को मुंबई पुलिस गिरफ्तार कर अपराधियों जैसा सलूक कर रही है। वहीं तेजप्रताप ने कहा कि सुशासन के दावों की गठरी पर बैठे 'सुशासन बाबू' सीएम नीतीश कुमार और उनके 'फेसबुकीया पाण्डेय बाबा' यानि कि स्वास्थ्य मंत्री मंगल पाण्डेय के मुंह से मामले पर चीं तक नहीं निकल रही है । इससे आगे उन्होंने मामले पर निंदा जताते हुए कहा कि ये घटना कहीं ना कहीं बिहारी अस्मिता का माखौल उड़ा रही है।





पटना पुलिस की टीम शुक्रवार की शाम को मुंबई में क्राइम ब्रांच के ऑफिस गई हुई थी। सुशांत सिंह राजपूत रहस्यमयी मौत मामले की जांच में आगे की जानकारी जुटाने के लिए पटना पुलिस को लोकल पुलिस की मदद चाहिए। जिसकी पटना पुलिस ने मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच से मांग की थी। जब पटना पुलिस मुंबई क्राइम ब्रांच के ऑफिस से लौट रही थी तो वहां पर काफी सारे मीडिया कर्मी खड़े थे। वे मीडिया कर्मी पटना पुलिस से सुशांत मौत मामले को लेकर बात करना चाहते थे। लेकिन मुंबई पुलिस नहीं चाहती थी कि पटना पुलिस सुशांत मामले को लेकर मीडिया कर्मियों से बात करे। जिसको लेकर सोशल मीडिया में एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। जब मीडिया कर्मी सुशांत मामले को लेकर पटना पुलिस से सवाल करने लगे तो वहां मौजूद मुंबई पुलिस के जवानों ने बिहार पुलिस कर्मियों को जबरन पकड़कर पुलिस वैन में बैठा दिया। जो मुंबई में पटना पुलिस के साथ कैदियों जैसे व्यवहार होने बंया हो रहा है। साथ ही मामले को लेकर मुंबई पुलिस की कार्यशैली पर भी सवाल उठा रहा है।

बिहार के डिप्टी सीएम एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने भी ट्वीट कर मुंबई पुलिस पर सुशांत सिंह राजपूत के मौत मामले बिहार पुलिस का सहयोग नहीं करने की बात कही थी। सुशील मोदी ने कहा कि मुंबई पुलिस सुशांत की मौत के मामले में बिहार पुलिस द्वारा निष्पक्ष जांच के रास्ते में रुकावट डाल रही है। बिहार पुलिस अपनी पूरी कोशिश कर रही है पर मुंबई पुलिस सहयोग नहीं रही है। वहीं सुशील मोदी ने कहा कि ऐसी स्थिति में भाजपा महसूस कर रही है कि मामले को सीबीआई को सौंप दिया जाये।






Next Story
Top