Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अशोक चौधरी बोले - बिहार में रोजगार संबंधी जानकारी युवाओं को मुहैया करने के लिये खोले जायेंगे 'इन्फॉर्मेशन सेंटर'

Bihar Assembly Elections 2020: जदयू नेता डॉ अशोक चौधरी ने बताया कि बिहार में एनडीए सरकार सदैव युवाओं के कल्याण के लिये संकल्पित है। सूबे में रोजगार संबंधी जानकारी युवाओं को मुहैया करने के लिये बिहार सरकार द्वारा इन्फॉर्मेशन सेंटर खोले जाएंगे।

ashok choudhary said that information centers will be opened in bihar to provide employment related information to the youth
X
अशोक चौधरी

बिहार में धीरे-धीरे विधानसभा का चुनाव करीब आ रहा है। जिसको लेकर सत्ताधारी पार्टियां जदयू और भाजपा बिहार में युवाओं को अपनी ओर करने का प्रयास कर रही हैं। जदयू नेता अशोक चौधरी ने मंगलवार को ट्वीट कर कहा कि सूबे में युवाओं के बेहतर भविष्य निर्माण के लिये बिहार सरकार द्वारा नयी पहल की जा रही है। उन्होंने बताया कि बिहार के युवाओं को अब रोजगार संबंधित जानकारियां आसानी से मिल जाया करेंगी। अशोक चौधरी ने कहा कि इसलिये एनडीए सरकार द्वारा बिहार में 264 कॉलेजों और 12 विश्वविद्यालयों में जॉब इन्फॉर्मेशन सेंटर खोले जाएंगे। जिससे कि बिहार के युवाओं को रोजगार से संबंधित सूचनायें आसानी से उपलब्ध हो जायें। वहीं डॉ अशोक चौधरी ने दावा किया कि सूबे में बिहार सरकार युवाओं के कल्याण को लेकर सदैव संकल्पित है।

आज बिहार में शिक्षा के बड़े-बड़े केंद्र खोले जा रहे हैं : नंद किशोर यादव

पथ निर्माण मंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी के नेता नंद किशोर यादव द्वारा भी ट्वीट कर बिहार में शिक्षा को बेहतर बनाये जाने के प्रयासों पर प्रकाश डाला गया है। पीएम नरेंद्र मोदी के शब्दों को दोहराते हुये नंद किशोर यादव ने बताया कि आज बिहार में शिक्षा के बड़े-बड़े केंद्र खोले जा रहे हैं। नंद किशोर यादव ने बताया कि नीतीश कुमार के कार्यकाल के दौरान ही बिहार में दो केंद्रीय विश्वविद्यालय, एक आईआईटी, एक आईआईएम, एक निफ्ट, एक नेशनल लॉ इंस्टीट्यूट जैसे अनेकों बड़े संस्थान खुले हैं। नंद किशोर यादव ने कहा कि बिहार में आज युवाओं के सपनों को ऊंची उड़ान दिये जाने में एनडीए सरकार द्वारा पूरी मदद की जा रही है।




Next Story