Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

लालू यादव संसद में होते तो घुटने टेक देती किसान विरोधी सरकार, राजद बिहार में करेगी प्रदर्शन : अंजना देवी

राजद महिला नेता अंजना देवी ने कहा कि अगर लालू यादव आज संसद में होते तो किसान विरोधी सरकार घुटने टेक देती। वहीं तेजस्वी यादव के नेतृत्व में कल किसान विरोधी बिल के खिलाफ प्रदर्शन होगा। साथ ही यह कार्यक्रम राजद कार्यकर्ताओं द्वारा बिहार के सभी जिला मुख्यालयों पर भी आयोजित किया जायेगा।

anjana devi said that if lalu yadav were in parliament today the anti farmer government would have bowed down
X
राजद प्रमुख लालू यादव

राजद बिहार सह प्रदेश महिला महासचिव अंजना देवी ने गुरुवार को ट्वीट के माध्यम से कहा कि संसद में राजद प्रमुख लालू यादव की कमी खल रही है। अंजना देवी ने कहा कि गुदरी के लाल लालू यादव आज संसद में होते तो 'किसान विरोधी सरकार' उनके सामने घुटने टेक देती। उन्होंने कहा कि संघर्ष का दूसरा नाम लालू यादव है। साथ ही अंजना देवी ने कहा कि लालू यादव के पदचिन्हों और विचारधारा पर चल के ही बिहार में गरीबों का राज स्थापित होगा। वहीं उन्होंने नारा दिया कि 'वक्त की दरकार है और तेजस्वी तैयार है।' याद रहे राजद प्रमुख चारा घोटालों के मामलों में सजायाफ्ता हैं। साथ ही उन पर अदालत ने चुनाव लड़ने से भी रोक लगा रखी है।


इससे पहले अंजना देवी ने बताया था कि बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी के नेतृत्व में 25 सितंबर को राजद कार्यकर्ताओं द्वारा किसान हित में आंदोलन होगा। साथ ही उन्होंने बताया कि हमारी सरकार बनने पर बिहार के किसानों के लिए तेजस्वी यादव कर्ज माफी की अहम घोषणा कर चुके हैं।

बिहार राजद प्रदेश अध्यक्ष महिला 'प्रकोष्ठ' डॉ. उर्मिला ठाकुर ने भी गुरुवार को ट्वीट कर केंद्र सरकार पर निशाना साधा है। ठाकुर ने नरेंद्र मोदी सरकार से देशभर के किसानों पर थोपे गये किसान विरोधी कानून को तत्काल प्रभाव से वापस लिये जाने की मांग की है। साथ उन्होंने इस मामले को लेकर मोदी सरकार को किसान विरोधी सरकार करार दिया है। साथ ही ठाकुर ने बताया कि राजद इस बिल का विरोध करती है। उन्होंने कहा कि इस बिल के खिलाफ में राजद कल यानि कि 25 सितंबर को बिहार के हर जिला मुख्यालय पर धरना प्रदर्शन आयोजित करेगी। साथ ही उन्होंने समस्त राजद के साथियों से उक्त कार्यक्रम में भाग लेकर उसे सफल बनाये जाने की अपील की है।



राष्ट्रीय जनता दल 'राजद' के आधिकारिक ट्विटर अकांउट से भी ट्वीट कर 25 सितंबर पूरे बिहार में बिल के खिलाफ में विरोध प्रदर्शन आयोजित किये जाने की पुष्टि की गई है। राजद की ओर से कहा गया कि पार्टी तीनों किसान विरोधी कानूनों का विरोध करती है। साथ ही इसके विरोध में आगामी 25 सितंबर को बिहार के सभी जिला मुख्यालयों पर राजद द्वारा प्रदर्शन करने का निर्णय लिया गया है।


Next Story