Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बिहार विधानसभा चुनाव 2020: अजय आलोक बोले- पीएम मोदी मूर्ख विपक्ष का सामना करते हुये आगे बढ़ रहे, बनायेंगे इतिहास

बिहार विधानसभा चुनाव 2020: जदयू नेता डॉ. अजय आलोक ने कहा कि नीतीश कुमार ने 15 सालों में बिहार में विभिन्न चुनौतियों पर विजय पायी है। वहीं आलोक ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी भी देश स्तर पर दुर्लभ मूर्ख विपक्ष का सामना करते हुये आगे बढ़ रहे हैं व पीएम मोदी आगे इतिहास बनायेंगे।

ajay alok said that pm modi is moving forward facing foolish opposition and will make history
X
जदयू प्रवक्ता ने पीएम नरेंद्र मोदी के कार्यों को बताया सराहनीय।

बिहार विधानसभा चुनाव 2020: जदयू नेता डॉ. अजय आलोक ने बुधवार को ट्वीट कर देश स्तर पर पीएम नरेंद्र मोदी और बिहार में नीतीश कुमार द्वारा कराया जा रहे कार्यों की सराहना की गई। डॉ. अजय आलोक ने कहा कि इस कठिन समय में बिहार पौरुष निखार रहा है। अजय आलोक ने कहा कि वहीं 'बिहार की बात की जाये तो 15 वर्षों में नीतीश कुमार विभिन्न चुनौतियों पर विजय हासिल करने में काययाब रहे हैं। उन्होंने कहा कि जो स्वर्णिम हैं।

डॉ अजय आलोक ने देश स्तर पर बात करते हुये पीएम नरेंद्र मोदी के साहस की प्रशंसा की है। उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी इस कठिन काल में कोरोना महामारी, चीन, वैश्विक मंदी जैसे मुद्दों से जंग लड़ रहे हैं। इसके साथ-साथ पीएम नरेंद्र मोदी दुर्लभ मूर्ख विपक्ष को भी झेल रहे हैं। साथ इन चुनौतियों का सामना करते हुये निरंतर आगे भी बढ़ते जा रहे हैं। डॉ अजय आलोक ने दावा किया कि पीएम नरेंद्र मोदी आगे इतिहास बनायेंगे।



जनता इस बार भी नीतीश कुमार को देगी सेवा में हाजिर होने का मौका: राजीव रंजन प्रसाद

जदयू प्रवक्ता राजीव रंजन प्रसाद ने ट्वीट कर नीतीश कुमार के कार्यों को सराहनीय बताया है। जदयू प्रवक्ता ने कहा कि नीतीश कुमार ने जनता के आशीर्वाद का सम्मान करते हुए बिहार को विकसित बिहार की श्रेणी में खड़ा करने का काम किया है। जदयू प्रवक्ता ने कहा कि इसी का नतीजा है कि जनता का प्यार व आशीर्वाद इस बार भी नीतीश कुमार के साथ है। जनता फिर से नीतीश कुमार को सेवा में हाज़िर होने का मौका देने जा रही है।




Next Story