Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कांग्रेस सत्ता से बेदखल होने के बाद ऐसे छटपटा रही है 'जैसे बिन पानी मछली' : नंद किशोर यादव

बिहार सरकार में मंत्री एवं भाजपा नेता नंद किशोर यादव ने कहा कि कांग्रेस में सत्ता से बेदखल होने के बाद से छटपटाहट है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सत्ता से बेदखल होने के बाद ऐसे छटपटा रही है 'जैसे बिन पानी मछली'। वहीं उन्होंने कहा कि कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व के खिलाफ लोग बगावत करने के मूड में हैं। इसके अलावा मंत्री ने पटना साहिब में कोरोना की वजह से जान गवाने वाले के आश्रित को चार-चार लाख रुपये के चेक सौंपे।

after being ousted from the congress congress is splashing like fish without water nand kishore yadav
X
पटना साहिब में कोरोना की वजह से जान गवाने वाले के अश्रितों को सौंपे चार-चार लाख रुपये के चेक।

बिहार सरकार में मंत्री एवं भाजपा नेता नंद किशोर यादव ने बुधवार को ट्वीट के माध्यम से कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि महारानी की बातें शाहजादी और युवराज नहीं सुन रहे। कोई किसी की सुनने को तैयार नहीं है। लगता है कांग्रेस का अंत करीब आ गया है। नंद किशोर यादव ने आरोप लगाया कि कांग्रेस में इस समय छटपटाहट है। यह वैसी ही छटपटाहट है, जैसे पानी से अलग कर देने पर मछली छटपटाहट करती है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की छटपटाहट सत्ता से बेदखल होने की है। उन्होंने कहा कि दो-चार राज्य, जहां कांग्रेस सरकार में है, वहां के हालात भी ठीक नहीं हैं। वहीं नंद किशोर यादव ने कहा कि कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व के खिलाफ लोग बगावत के मूड में हैं।



कोरोना की वजह से जान गवाने वालो के परिवारों को सौंपा चार-चार लाख रुपये का चेक

नंद किशोर यादव ने अन्य ट्वीट के जरिये बताया कि उन्होंने बुधवार को पटना साहिब में कोरोना महामारी की वजह से जान गवाने वालो के परिवारों को चार-चार लाख रुपये के चेक प्रदान किये। याद रहे पटना साहिब नंद किशोर यादव का विधानसभा क्षेत्र है। जानकारी है कि कोरोना महामारी की वजह से जान गवाने वाले के परिवार को राज्य सरकार द्वारा चार-चार लाख रुपये की प्रदत्त राशि दी जा रही है। ये प्रदत्त राशि पटना साहिब के अनुमंडल कार्यालय में मंत्री नंद किशोर द्वारा कोरोना की वजह से मूत लोगों के परिजनों को सौंपी गई।




Next Story