Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दिनदहाड़े गोली मारकर एबीवीपी नेता की हत्या, छात्रों ने पुलिस को दी ये चेतावनी

बिहार के समस्तीपुर में दिनदहाड़े एबीवीपी नेता की हत्या कर दी गई है। हत्या की इस वारदात को किन कारणों से अंजाम दिया गया है, इसका पता नहीं लग सका है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में लगी है।

ABVP student leader was killed by miscreants in broad daylight in Samastipur Bihar crime news in hindi
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

बिहार (Bihar) में हत्या (Murder) समेत अन्य आपराधिक वारदातें (Criminal incidents) कम होने का नाम नहीं ले रही है। ताजा मामला समस्तीपुर सदर अनुमंडल (Samastipur Sadar Subdivision) से सामने आया है। जहां अपराधियों ने (Criminals) खुलेआम तांडव मचाते हुए एबीवीपी (ABVP) के छात्र नेता की गोली मारकर हत्या (Shot dead) कर दी। हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी पिस्टल लहराते हुए मौके से फरार हो गए। मामला समस्तीपुर जिले के ताजपुर थाना क्षेत्र (Tajpur Police Station Area) के कस्बे आहार योगी जगह का बताया जा रहा है।

जानकारी के अनुसार कस्बे आहर पेट्रोल पंप के पास से गुजरने वाली तीन मुहानी के पास पहले से घात लगाकर बैठे बदमाशों ने युवक को बुलाकर पहले बातचीत की। फिर बदमाशों ने पिस्टल से युवक के सिर के बीच में गोली मार दी। हत्‍याकांड को अंजाम देने के बाद आरोपी आराम से चलते बने। मृतक को फतेहपुर निवासी छात्र नेता राहुल कुमार के तौर पर पहचाना गया है। राहुल अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (ताजपुर इकाई) के नगर मंत्री थे। फिलहाल घटना की वजहों का पता नहीं चल सका है।

राहुल के परिवार के लोगों का कहना है कि गांव में जमीन को लेकर कुछ लोगों से झगड़ा चल रहा था। पर इस वारदात के पीछे क्या कारण है, यह उनकों भी समझ में नहीं आ रहा है। वैसे पुलिस की ओर से हत्याकांड के पीछे पुरानी रंजिश को बताया गया है। समस्तीपुर पुलिस को घटनास्थल से एक खोखा और एक मिस फायर गोली मिली है। वारदात की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए समस्तीपुर सदर अस्पताल भेज दिया है।

इस घटना की वजह से अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के जिला संयोजक मुलायम सिंह यादव नाराज हैं और उन्होंने पुलिस को चेतावनी देते हुए कहा है कि यदि पुलिस जल्द से जल्द बदमाशों की गिरफ्तारी नहीं करती है तो वह चरणबद्ध आंदोलन करेंगे।

Next Story