Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बिहार में 7500 नर्सों की होगी बहाली, मंगल पाण्डेय ने आईजीआईसी पटना में 6 बेड के आईसीयू का किया उद्घाटन

बिहार में कोरोना वायरस की रोकथाम के लिये लगातार कदम उठाये जा रहे हैं। इसी कड़ी में आज स्वास्थ्य मंत्री मंगल पाण्डेय ने आईजीआईसी पटना में 6 बेड के आईसीयू का उद्घाटन किया। साथ ही नीतीश सरकार में मंत्री अशोक चौधरी ने बताया कि सूबे में 7500 नर्सों की जल्द बहाली की जायेगी। जिससे सूबे में कोरोना से लड़ने में मदद मिली।

7500 nurses to be reinstated in bihar mangal pandey inaugurates 6-bed icu in igic Patna
X
बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पाण्डेय ने इंदिरा गांधी हृदय रोग संस्थान पटना में डॉक्टरों से की बातचीत।

बिहार के स्वास्थ मंत्री एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता मंगल पाण्डेय ने शुक्रवार को पटना के इंदिरा गांधी हृदय रोग संस्थान में छ बेड वाले आईसीयू का उद्घाटन किया। वहीं मंगल पाण्डेय ने इंदिरा गांधी हृदय रोग संस्थान पटना में तैयार हुए 235 बेड वाले भवन के उद्घाटन के पूर्व भवन का निरीक्षण किया। वहीं स्वास्थ्य मंत्री मंगल पाण्डेय ने संस्थान के चिकित्सकों के साथ कोरोना महामारी को लेकर भी चर्चा की। साथ ही मंगल पाण्डेय ने चिकित्सकों को जरूरी दिशा-निर्देश भी दिये।



सूबे में जल्द 7500 नर्सों की बहाली होगी: अशोक चौधरी

बिहार में भवन निर्माण मंत्री एवं जदयू नेता अशोक चौधरी ने शुक्रवार को ट्वीट कर बताया कि बिहार सरकार कोरोना से लड़ने के लिये एक और कदम बढ़ा रही है। जल्द ही सूबे में सरकार द्वारा 7500 नर्सों की बहाली की जायेगी। वहीं उन्होंने कहा कि सूबे में जल्द 7500 नर्सों की बहाली होने से अस्पतालों में भर्ती मरीजों का इलाज बेहतर तरीके से होगा।



लोगों की जान से ना कीजिये खिलवाड़: तेजस्वी यादव

राजद नेता तेजस्वी यादव ने शुक्रवार को ट्वीट कर बिहार में की जा रही कोरोना की जांच रिपोर्ट पर सवाल उठाया है। उन्होंने एक ही व्यक्ति की दो अलग-अलग अस्पतालों की कोरोना जांच रिपोर्ट की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। जिस पर राजद नेता ने कहा कि देखिए, बिहार की जर्जर व मरणासन्न स्वास्थ्य व्यवस्था कैसे आम नागरिकों को मार रही है। एक ही जिला, एक ही दिन, दो जांच केंद्र - एक केंद्र में रिपोर्ट नेगेटिव और एक में पॉज़िटिव । वहीं तेजस्वी यादव ने कहा कि सीएम नीतीश कुमार जी विपक्ष के दबाव में आकर जांच संख्या बढ़ाने के फेर में लोगों की जान के साथ खिलवाड़ ना कीजिए।




Next Story