Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पटना में ट्रेन ने कार के उड़ाए परखच्चे, दो लोगों की मौके पर दर्दनाक मौत

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, बिहार की राजधानी पटना निवासी सुमित और नीलिमा देवी अपने घर धरहरा जा रहे थे। जिस समय वह कार से रेलवे ट्रैक को पार कर रहे थे। इस दौरान कार का पिछला चक्का ट्रैक में फंस गया।

पटना में ट्रेन ने कार के उड़ाए परखच्चे, दो लोगों की मौके पर दर्दनाक मौत
X

बिहार में गया रेलखंड के पोठही स्टेशन के समीप आज एक दर्दनाक हादसा हो गया।जनशताब्दी ट्रेन की चपेट में स्विफ्ट कार आ गई। इस हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि, एक की हालत गंभीर बताई जा रही है। मिली जानकारी के मुताबिक, यह हादसा धरहरा अवैध रेलवे क्रॉसिंग के पास रेलवे ट्रैक पार करने के दौरान हुआ।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, बिहार की राजधानी पटना निवासी सुमित और नीलिमा देवी अपने घर धरहरा जा रहे थे। जिस समय वह कार से रेलवे ट्रैक को पार कर रहे थे। इस दौरान कार का पिछला चक्का ट्रैक में फंस गया। इसी बीच वक्त जन शताब्दी स्पेशल ट्रेन तेजी से आई और गाड़ी को उड़ा दिया। कार में सवार दो लोगों की मौके पर मौत हो गई।

इस हादसे में एक पांच साल का मासूम बच्चा भी घायल हो गया। जिसकी स्थिति गंभीर बताई जा रही है। घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर अधिकारी और पुलिस के जवान पहुंच गए। कार में मौजूद लोगों को बाहर निकाला। पुलिस मामले की जांच कर रही है। बताया जा रहा है कि ट्रेन के कार से टकराने पर भयानक आवाज भी हुई। इस दौरान ट्रेन भी पूरी तरह हिल गई। आवाज सुन आसपास के लोग दौड़े।

Next Story