Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

नालंदा में 17 साल की किशोरी की गला रेतकर हत्या, सामूहिक दुष्कर्म की आशंका जता रहे परिजन

बिहार के नालंदा जिले में 17 वर्षीय किशोरी की अज्ञात बदमाशों से गला रेतकर हत्या कर दी। परिजन गैंगरेप के बाद किशोरी की हत्या किए जाने की आशंका जता रहे हैं। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस शव को पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल लाई।

हरियाणा में सामने आया दिल दहलाने वाला मामला, चार दिन की बेटी को बाप ने पैरों से दबाकर मार डाला
X
प्रतीकात्मक तस्वीर

नालंदा के मानपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में गुरुवार सुबह खेत जाने के लिए घर से निकली 17 साल की किशोरी की अज्ञात बदमाशों ने गला रेतकर हत्या कर दी। किशोरी अपनी मां के साथ घर से सुबह करीब चार बजे निकली थी। लौटते समय मां को लगा कि बेटी पीछे से आ जाएगी। इस कारण महिला घर लौट आई। काफी देर तक नहीं लौटने पर परिवार किशोरी की खोजबीन में जुट गया। उसी दौरान ग्रामीणों ने खंधा में एक शव मिलने की सूचना दी। परिजन ने किशोरी की पहचान की। वहीं परिजन आशंका जता रहे हैं कि बदमाशों ने सामूहिक दुष्कर्म के बाद किशोरी की हत्या की है।

घटना का कारण पीडीएस दुकानदार से अनाज नहीं देने का विवाद बताया जा रहा है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। मृतक के भाई ने बताया कि मां के साथ बहन सुबह घर से निकली थी। मां यह सोचकर लौट आई कि बेटी पीछे से आ जाएगी। मगर बहन नहीं लौटी। कुछ देर बाद उसकी लाश खंधा स्थित एक बोरिंग के कमरे में मिली।

मौके पर कुछ डिस्पोजल ग्लास भी मिले, जिसमें शराब का अंश बताये जा रह्रे हैं। किशोरी का शव मिलने के बाद गांव में परिवार की चीख-पुकार गूंजने लगी। परिजन पीडीएस दुकानदार व उसके सहयोगियों पर अनाज नहीं देने के विवाद में वारदात को अंजाम दिये जाने का आरोप लगा रहे हैं। थानाध्यक्ष एसके जायसवाल ने बताया कि पुलिस घटना की जांच में जुट गई है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से बहुत सारे सवालों का जवाब मिलेगा। परिजनों से प्रारंभिक पूछताछ में घटना का ठोस कारण सामने नहीं आ सका है। मौके से हत्या में इस्तेमाल किया गया चाकू बरामद हुआ है।

Next Story