Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सभी पत्नियां छुपाती हैं अपने पति से ये 7 बातें

महिलाएं अपनी छवि को लेकर काफी चौकन्नी रहती हैं। वो नहीं चाहती कि कोई उनकी गलत छवि बनाएं।

सभी पत्नियां छुपाती हैं अपने पति से ये 7 बातें
X
नई दिल्ली. महिलाओं को लेकर एक कहावत तो आप सबने सुनी होगी कि औरत के मन की बात को जान पाना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है इस पर एक किताब भी लिखी जा चुकी है लेकिन वो भी पूरी तरह पर्याप्त नहीं। कुछ महिलाएं अपने पति से बहुत सी बातें छुपाती है लेकिन इसका मतलब ये नहीं कि वो अपने पति को धोखा देती है। हम इस बात से इंकार नहीं कर सकते कि अक्सर महिलाएं अपने घर कि सुख शान्ति को बनाए रखने के लिए बहुत सी बातें छुपाने को मजबूर भी होती है।
अपने अफेयर के बारे में
आपको लग सकता है कि आपकी जिंदगी में मौजूद महिला को सबसे अच्छे अनुभव आपके साथ ही हुए हैं। लेकिन हो सकता है आप गलत हों, क्योंकि क्या पता वो अपने उन खास अनुभवों को आपसे छुपा रही हो। ऐसा इसलिए क्योंकि महिलाएं अपनी छवि को लेकर काफी चौकन्नी रहती हैं। वो नहीं चाहती कि कोई उनकी गलत छवि बनाएं।
दूसरी वजह ज्यादा व्यवहारिक है। महिलाएं और लड़कियां अक्सर अपने प्रेम प्रसंग छुपाती हैं क्योंकि वो नहीं चाहती कि उनके मौजूदा साथी को इससे असहजता हो। आम तौर पर मर्दों की दिलचस्पी ये जानने में रहती है कि क्या वो अपनी साथी के एक्स से बेहतर हैं, लेकिन खास बात यह है कि महिलाओं को यह बिल्कुल पसंद नहीं है।
सर्वे के दौरान अधि‍कतर महिलाओं और लड़कियों ने बताया कि वो अपने एक्स से जुड़ी अपनी भावनाओं को लेकर कभी सच नहीं बोलती हैं। असल में वह नहीं चाहती कि पास्ट के चक्कर में उनका प्रेजेंट खराब हो। जब‍कि इसके बिल्कुल उलट कुछ महिलाओं का कहना था कि उन्होंने जान बूझकर अपने एक्स की बातें अपने वर्तमान साथी के साथ साझा की ताकि वो जान सकें कि उनकी उम्मीद का ग्राफ कितना ऊंचा है।
नीचे की स्लाइड्स में पढें, पूरी खबर-
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story