Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

नकली नहीं बल्कि असली हैं ये फोटोज, जानिए इनके पीछे की सच्चाई

इन दिनों सोशल मीडिया पर इस तरह की तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं। इन्हें देखकर कोई भी यह आसानी से कह सकता है कि इसे सॉफ्टवेयर की मदद से ऐसा बनाया गया है। अगर आप भी इन फोटोज को देखने के बाद ऐसा ही कुछ सोच रहे हैं, तो आप गलत हैं।

नकली नहीं बल्कि असली हैं ये फोटोज, जानिए इनके पीछे की सच्चाई

इन दिनों सोशल मीडिया पर इस तरह की तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं। इन्हें देखकर कोई भी यह आसानी से कह सकता है कि इसे सॉफ्टवेयर की मदद से ऐसा बनाया गया है। अगर आप भी इन फोटोज को देखने के बाद ऐसा ही कुछ सोच रहे हैं, तो आप गलत हैं। जी हां, ये फोटोज किसी सॉफ्टवेयर से नहीं बनाई गई है बल्कि ये मेकअप के माध्यम से बनाई गई है।

इन दिनों इस तरह के थ्री डी मेकअप का ट्रेंड चल रहा है, जिसके माध्यम से आर्टिस्ट इस तरह के मेकअप को अंजाम देते हैं। अभी हाल ही में अमेरिका के टोसन में एक मॉल में मॉडल मारिया लुसिओती बिना कपड़ों के पहुंची, लेकिन कोई अंदाजा भी नहीं लगा पाया कि ऐसा भी कुछ है। मारिया की पूरी बॉडी पर मेकअप से ड्रेस बनाई गई थी, जो देखने में बिल्कुल असली लग रहे थे। इसी तरह इन मेकअप को भी बनाया गया है। अगली स्लाइड में देखिए ऐसी ही कुछ तस्वीरें और जानें कौन है वो मेकअप आर्टिस्ट...

Share it
Top