Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कम हाईट की लड़कियों की ये खासियत नहीं जानते होंगे आप, देखें सिर्फ यहां...

अक्सर आपने छोटी या कम हाईट वाली लड़कियों को अपने कद की वजह से हमेशा परेशान होते देखा होगा। जिसकी वजह से कभी अपने दोस्तों तो कभी अपने रिश्तेदारों में हंसी का कारण बनती हैं। यही नहीं, बॉलीवुड के गाने में अमिताभ बच्चन ने भी कम हाईट वाली लड़कियों की तुलना एक बच्चे से की है।

कम हाईट की लड़कियों की ये खासियत नहीं जानते होंगे आप, देखें सिर्फ यहां...
X

अक्सर आपने छोटी या कम हाईट वाली लड़कियों को अपने कद की वजह से हमेशा परेशान होते देखा होगा। जिसकी वजह से कभी अपने दोस्तों तो कभी अपने रिश्तेदारों में हंसी का कारण बनती हैं। यही नहीं, बॉलीवुड के गाने में अमिताभ बच्चन ने भी कम हाईट वाली लड़कियों की तुलना एक बच्चे से की है।

ऐसे में अगर हम आपसे कहे कि छोटी और कम हाईट वाली लड़कियों में ऐसी बहुत सारी खूबियां और खासियत होती हैं जो एक आम कद या लंबें कद की लड़कियों में नहीं पाई जाती हैं। इसके साथ ही वो शादी और डेटिंग के लिए भी सबसे ज्यादा परफेक्ट मानी जाती है...पर क्यों ?

अगर आप ये सोचते हैं कि छोटी या कम हाईट वाली लड़की को डेट करेंगे तो वो आपके ऊपर पूरी तरह से निर्भर हो तो पूरी तरह से गलत हैं क्योंकि उनके अंदर आपसे भी ज्यादा आत्म-सम्मान होता है और वो अपने किसी भी काम को अपने दम पर ही करना पसंद करती हैं, साथ ही दूसरों की हेल्प के लिए ही हमेशा तैयार रहती हैं। ऐसें में कम हाईट वाली लड़कियों को डेट करना या उनसे शादी करना आपके लिए बेहद फायदेमंद होगा।

इसलिए आज हम आपको छोटी या कम हाईट वाली लड़कियों के बारे में ऐसे अनसुने राज और खासियतों के बारे में बताएगें जिससे वो शादी और डेटिंग के साथ ही आपके रिलेशनशिप के लिए परफेक्ट और खास बनती है।

छोटी हाईट की लड़कियों की ये खासियत :

1. गले मिलते वक्त होती है खास फीलिंग

जब भी हम किसी को गले लगाते हैं तो एक खास अपनेपन की फीलिंग को महसूस करते हैं, लेकिन ये फीलिंग तब और ज्यादा स्पेशल हो जाती है जब आपकी पार्टनर आपके दिल तक पहुंचे, मतलब छोटी या कम हाईट की लड़किया जब भी आपको गले लगाती हैं तो वो आसानी से आपके दिल की धड़कन को सुन सकती हैं। इसके साथ ही आप उनके फोरहेड पर आसानी से किस भी करनें में खुद को कंफर्टेबल महसूस करेगें।

2.हील्स में लगती हैं आकर्षक

वैसे तो हर लड़की हील्स में बेहद ही खूबसूरत और कॉन्फिडेंट लगती हैं, लेकिन जब भी छोटी या कम हाईट वाली लड़कियां हील्स पहनती हैं, तो वो कॉन्फिडेंट के साथ ही बेहद आकर्षक भी लगती हैं, क्योंकि वो हील्स और हाई हील्स के जरिए आप तक पहुंचने की कोशिश करती हैं जो उन्हें आपके लिए और आपके रिलेशनशिप की केयर के बारे में बताते हैं।

3. बचपना हमेशा रहता है जिंदा

वैसे तो बचपना हर किसी इंसान में होता है, लेकिन कम या छोटी हाईट वाली लड़कियों में हमेशा बचपना कुछ ज्यादा देखा जाता है। ऐसा माना जाता है कि जिन लोगों में बचपना ज्यादा होता है, तो वो अक्सर रिश्तों की परवाह दिल से करते हैं और दिल से उन्हें निभाना पसंद करते हैं। ऐसे में अगर आपकी पार्टनर छोटी हाईट की है तो भूलकर भी उसे छोड़ने की गलती न करें।

4. सही उम्र का नहीं पता लगता

आमतौर पर लड़कियों की उम्र को पूछना या जानने को काफी बुरा माना जाता है। ऐसे में अगर आप कम या छोटी हाईट की हैं तो ये आपके लिए एक सबसे बड़ी खासियत या खूबी हैं, क्योंकि अक्सर कम या छोटी हाईट की लड़कियों की उम्र का कभी भी सही अनुमान या अंदाजा लगाना बेहद ही मुश्किल काम है। दरअसल वो अपनी कम हाईट की वजह से हमेशा अपनी उम्र से छोटी ही नजर आती हैं।

5. किस करने के लिए अपने पैरों के अंगूठों पर खड़े होना

अगर आपकी पार्टनर आपसे कम या छोटी हाईट की है तो उसका आपको किस करने के लिए ऊपर उठना। बेहद ही प्यारा और क्यूट नजर आती हैं। खासकर जब भी वो किस करने के लिए अपने पैरों के अंगूठों पर खड़ी होती हैं ताकि वो आपकी लंबाई को मैच कर सकें।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story