Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Rose Day: अपनी गर्लफ्रेंड को गलती से भी मत देना इस रंग का फूल

इस रंग का गुलाब देंगे तो गर्लफ्रेंड को हो जाएगी दूर।

Rose Day: अपनी गर्लफ्रेंड को गलती से भी मत देना इस रंग का फूल
X
नई दिल्ली. कल वेलेंटाइन वीक का पहला दिन है और वो है 'रोज डे'। यानी, पुराना प्यार हो या नए प्यार की शुरुआत हो हर कोई इस वीक को बेहद खास तरीके से मनाता है। अपने वेलेंटाइन को खुश करने के लिए लड़का कोई कसर नहीं छोड़ता। वेलेंटाइन का पूरा वीक गिफ्ट्स लेन देन में, एक दूसरे को खुश करने में, प्यार का इजहार करने में ही निकल जाता है। अगर आप Rose Day पर गुलाब देने वाले हैं तो भूलकर भी काले रंग का गुलाब न दें।
अब आपको लग रहा होगा कि हम बेतुकी बातें कर रहे हैं लेकिन वाकई इस दिन काले रंग का गुलाब नहीं देना चाहिए। दरअसल, ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि हर गुलाब के रंग का एक खास मतलब होता है। जिस तरह लाल गुलाब प्यार को दर्शाता है ठीक उसी तरह काले रंग का गुलाब दुश्मनी को दर्शाता है। अंजाने में ही सही अगर आपने उन्हें काला गुलाब थमा दिया तो लगेगा कि आपके मन में प्यार नहीं बल्कि नफरत है। इसलिए आपके लिए बेहतर होगा कि आप कल के दिन काला गुलाब से दूर ही रहें।
काला गुलाब देने के बदले आप उन्हें पीला या गुलाबी रंग का गुलाब दे सकते हैं। दरअसल इस रंग का गुलाब देने से कोई नहीं कहेगा कि ये गुलाब आपके ब्वॉयफ्रेंड ने दी है। आप बेझिझक इस गुलाब को घर ले जा सकते हैं। आप पीला और गुलाबी रंग का गुलाब अपने खास दोस्तों को भी दे सकते हैं।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story