Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Valentine Day Special: विधि पांड्या का अपने वैलेंटाइन को लेकर खुलासा, पार्टनर में ये खूबियां चाहती हैं एक्ट्रेस

Valentine Day Special: वैलेंटाइन-डे (Valentine-Day) आने में सिर्फ दो दिन बाकि रह गए हैं। ऐसे में लोगों ने इस प्यार के त्यौहार को लेकर के सारी तैयारियां कर ली हैं। हाल ही में टीवी एक्ट्रेस विधि पांड्या ने अपने वैलेंटाइन को लेकर कुछ खुलासे किए हैं, जिसे अपनी इस स्टोरी में हम आपके साथ शेयर कर रहे हैं।

Valentine Day Special: विधि पांड्या का अपने वैलेंटाइन को लेकर खुलासा, पार्टनर में ये खूबियां चाहती हैं एक्ट्रेस
X

Valentine Day Special: वैलेंटाइन-डे (Valentine-Day) आने में सिर्फ दो दिन बाकि रह गए हैं। ऐसे में लोगों ने इस प्यार के त्यौहार को लेकर के सारी तैयारियां कर ली हैं। जहां कुछ लोग अपने वैलेंटाइन (Valentines) के साथ इस स्पेशल ऑकेजन को सेलिब्रेट (Valentine-Day Celebration) करने का प्लान बना रहे हैं, वहीं कुछ लोग अभी तक अपने वैलेंटाइन की तलाश में हैं। टीवी एक्ट्रेस विधि पांड्या (Vidhi Pandya) भी अभी तक प्यार की तलाश में हैं और इसे लेकर के ढेर सारे विचार रखती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने वैलेंटाइन को लेकर कुछ खुलासे किए हैं, जिसे अपनी इस स्टोरी में हम आपके साथ शेयर कर रहे हैं।


विधि पांड्या इन दिनों सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन चैनल के नए सीरियल 'मोसे छल किए जाए' (Mose Chhal Kiye Jaaye) में सौम्या वर्मा (Soumya Verma) का किरदार निभा रहीं हैं। विधि अपनी जिंदगी में प्यार और उस स्पेशल शख्स का अभी भी इंतेजार कर रही हैं। बिना किसी प्यार के एक्सपीरियंस के एक्ट्रेस का मानना है कि जब प्यार आपकी जिंदगी में आता है तो लाइफ और भी बेहतर हो जाती है। विधि ने कहा, "प्यार हमें एक स्ट्रॉन्ग सपोर्ट सिस्टम देता है। जब भी आप जिंदगी में निराश होते हैं तो प्यार ही आपको मोटिवेशन देता है, आगे बढ़ने का। फिर हम नामुमकिन काम को भी मुमकिन कर लेते हैं। इस तरह देखा जाए तो प्यार हमारी जिंदगी में बहुत पॉजिटिव चेंज लाता है। इसलिए मेरा मानना है कि प्यार हमेशा पूरे डेडिकेशन के साथ करना चाहिए। एक-दूसरे को हमेशा सपोर्ट करना चाहिए।"

ऐसा पार्टनर चाहती हैं विधि


एक्ट्रेस ने अपने वैलेंटाइन यानी पार्टनर के बारे में बात करते हुए कहा कि वह अपनी जिंदगी में प्यार का इंतजार ही कर रही हैं। इसी के साथ उन्होंने ये भी बताया कि वह अपनी लाइफ में किस तरह का पार्टनर चाहती हैं। अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए एक्ट्रेस ने कहा, "मैं खुद की जिंदगी में भी ऐसा ही शख्स चाहती हूं, जो मेरी फीलिंग्स को समझे, मेरे सपनों को पूरा करने में सपोर्ट करे। वह मेरे विचारों से सहमत ना भी हो तो भी मुझे पूरी रेस्पेक्ट दे। वह मेरी ताकत बने। ऐसा ही मैं भी उनके लिए करूंगी। जहां तक वैलेंटाइन-डे की बात है तो यह प्यार को डेडिकेट किया गया खास दिन है। इस दिन को हर किसी को सेलिब्रेट करना चाहिए। मैं इस दिन शूटिंग में बिजी हूं तो सेट पर सबके साथ इस दिन को सेलिब्रेट करूंगी। आप सभी को भी हैप्पी वैलेंटाइन-डे!"

और पढ़ें
Next Story