Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Valentine Day 2019 : वेैलेंटाइन डे पर लड़कों को बनाना है दीवाना, तो इन 5 लिपस्टिक शेड्स को करें ट्राई

कोई महिला (Women) हो या लड़की सभी को मेकअप (Makeup) करने का बेहद ही शौक होता है। मेकअप (Makeup) करना आज के दौर में महिलाओँ (Women) की एक जरूरत भी बन गया है। महिलाएं (Women) सबसे ज्यादा फोकस और ध्यान आंखों और होठों के मेकअप (Makeup) पर करती हैं। लिपस्टिक (Lipstick) न केवल हमारे लुक्स (Looks) को बेहतर बनाती है, बल्कि पूरे दिन हमारे होंठों (Lips) को पोषण देती है। अगर आप भी अपने होठों (Lips) पर अलग-अलग रंग की लिपस्टिक शेड्स (Lipstick shades) लगाने का पसंद करती हैं।

Valentine Day 2019 : वेैलेंटाइन डे पर लड़कों को बनाना है दीवाना, तो इन 5 लिपस्टिक शेड्स को करें ट्राई
X

Valentine Day 2019 : वेलेंटाइन डे 2019

कोई महिला (Women) हो या लड़की सभी को मेकअप (Makeup) करने का बेहद ही शौक होता है। ऐसे में वेलेंटाइन डे (Valentine Day) का त्यौहार भी आने वाला है, तब खुद को परफेक्ट बनाने के लिए मेकअप (Makeup) करना बेहद जरूरी हो जाता है। मेकअप (Makeup) करना आज के दौर में महिलाओँ (Women) की एक जरूरत भी बन गया है। महिलाएं (Women) हो या पुरूष सभी का चेहरे पर सबसे पहले फोकस और ध्यान आंखों और होठों के मेकअप (Makeup) पर जाता है। इसलिए होंठों (Lips) का ख्याल रखना जरूरी हो जाता है। लिपस्टिक (Lipstick) न केवल हमारे लुक्स (Looks) को बेहतर बनाती है, बल्कि पूरे दिन हमारे होंठों (Lips) को पोषण देती है। अगर आप भी अपने होठों (Lips) पर अलग-अलग रंग की लिपस्टिक शेड्स (Lipstick shades) लगाने का पसंद करती हैं। तो आज हम आपको साल 2019 में सबसे ज्यादा पॉपुलर (Popular) और हॉटेस्ट (Hottest) कहे जाने वाले लिपस्टिक कलर्स और लिप्स्टिक शेड्स (Lipstick Colors and Lipstick Shades) के बारे में बता रहे हैं। जिससे आप इस वेैलेंटाइन डे (Valentine Day) पर खुद को स्टाइलिश (Stylish) बनाने के साथ ही अपने पार्टनर को आसानी से अट्रेक्ट कर सकेंगी।

Sleeves Design Latest : लड़कियों के लिए ये हैं 2019 के सबसे बहतरीन स्लीव्स डिजाइन

आगे की स्लाइड्स में जानिये वेैलेंटाइन डे के लिए 5 सबसे हॉटेस्ट लिपस्टिक कलर (5Hottest Lipstick Colors For Valentine Day )....

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story